• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक दूल्हा ऐसा भी, खुद की शादी के लिए लगवाए पोस्टर, सैलरी के साथ सुना दिया अपना दुखड़ा

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 23 जून: कहा जाता है कि जोड़ी ऊपर से बनकर आती है, जिनका मिलन नीचे धरती पर होता है, लेकिन कभी-कभी इस जोड़ी को एक दूसरे तक पहुंचने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है। ऐसे में शादी के लिए युवक या फिर युवती क्या-क्या नहीं करते? शादी के लिए ऐड से लेकर ऑनलाइन ऐप्स पर अपने लिए जीवनसाथी ढूंढते हैं। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक युवक ने इन सबसे हटकर दुल्हन खोजने के लिए अलग ही दिमाग लगाया है, जिसका तरीका अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

शहर भर में लगाए 'दुल्हन चाहिए' के पोस्टर

शहर भर में लगाए 'दुल्हन चाहिए' के पोस्टर

शादी के लिए कई सालों के इंतजार के बाद अब एक युवक का सब्र का बांध टूट गया। अपने जीवनसाथी के तलाश में लगे एक युवक ने शहर भर में दुल्हन चाहिए के साथ पोस्टर लगा दिए। शादी के लिए दुल्हन की तलाश का यह अजीब मामला तमिलनाडु के मदुरै का है, जहां के रहने वाले 27 साल के जगन को अपनी होने वाली पत्नी का 4 सालों से इंतजार है। आखिरकार जब इन चार सालों में उसको उसकी दुल्हन नहीं मिली तो हार थककर युवक ने 'दुल्हन चाहिए' के पोस्टर लगवा दिए।

शादी वाले पोस्टर ने लोगों को चौंकाया

शादी वाले पोस्टर ने लोगों को चौंकाया

वैसे तमिलनाडु का मदुरै में पोस्टर की दीवानगी इस कदर है कि यहां की दीवारों पर राजनीतिक और साउथ एक्टर के पोस्टर चिपकाना आम है। फैंस अपने राजनेता या फिर एक्टर को छोटी-छोटी बात पर बधाई देने के लिए पोस्ट चिपका देते हैं, लेकिन इन दिनों शहर में शादी के लिए चस्पा पोस्टर्स ने लोगों सहित सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया। अब इन पोस्टर की शहर भर में चर्चा हो रही है।

 40,000 रुपए तनख्वाह और जमीन का भी मालिक

40,000 रुपए तनख्वाह और जमीन का भी मालिक

जानकारी के मुताबिक मदुरै के विलापुरम के पास मीनाक्षी के 27 वर्षीय जगन ने अपनी बीएससी आईटी पूरी कर ली है और एक निजी कंपनी में मैनेजर के तौर पर काम कर रहा है। उसकी हर महिने 40,000 रुपए तनख्वाह है और जमीन का भी मालिक है। ऐसे में शादी के बाद से ही उसने शादी के लिए दुल्हन की तलाश शुरू कर दी, लेकिन अफसोस कि चार साल बाद भी उसे मन मुताबिक जीवनसाथी नहीं मिला तो आखिरकार उसने पोस्टर छपवा कर मदुरै के मेन चौक चौराहे पर लगवा दिए।

पोस्टर में युवक ने सुनाई आपबीती

पोस्टर में युवक ने सुनाई आपबीती

वहीं पोस्टर की फोटो खिंचकर कई लोगों ने इससे जुड़े पोस्ट डाले हैं, जिसके बाद यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर में जगन ने अपनी आपबीती भी बताई है। बकौल जगन शादी करवाने वाली कई एजेंसीज में भी उन्होंने रजिस्ट्रेशन करवाया है, लेकिन ब्रोकर्स पैसे लेने के बाद सिर्फ झूठ बोलते हैं असल में एक भी लड़की से नहीं दिखाई। वहीं युवक के दोस्तों ने भी कहा कि जगन एक अच्छा और पढ़ा लिखा लड़का है। लड़कियों को उससे संपर्क कर जल्दी से जल्दी शादी कर लेनी चाहिए।

Video: करिश्मा कपूर ने कर दी 90s की याद ताजा, निरमा के ऐड को किया ऐसा रिक्रिएट, फैंस बोले- मान गए Video: करिश्मा कपूर ने कर दी 90s की याद ताजा, निरमा के ऐड को किया ऐसा रिक्रिएट, फैंस बोले- मान गए

Comments
English summary
bride could not be found for marriage, man of Madurai put up posters of want a bride in city
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X