HULK से कम नहीं दिखती है ये लड़की, बॉडी बिल्डिंग के जुनून में शरीर कर लिया ऐसा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मॉस्को। बॉडी बिल्डिंग और वेट लिफ्टिंग का क्रेज आजकल केवल पुरुषों में नहीं, बल्कि महिलाओं में भी तेजी से बढ़ रहा है। रूस की रहने वाली Natalia Kuznetsova के सिर पर तो जैसे बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार है। उन्होंने काफी कम उम्न से बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी और आज उनका शरीर हल्क से कम नहीं दिखता। नतालिया को देख अच्छे-अच्छे लोगों की बोलती बंद हो जाती है। वो किसी को भी पल में पटखनी दे सकती हैं।

Bizarre
हल्क जैसा हो गया है शरीर

हल्क जैसा हो गया है शरीर

रूस के चिता की रहने वाली नतालिया 26 साल की हैं। वेटलिफ्टिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद अब वो फिर से इस खेल में वापसी कर रही हैं। वापसी से पहले नतालिया ने तैयारी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इन तस्वीरों को देखने के बाद शायद ही कोई इनसे मुकाबला करना चाहेगा।

14 साल की उम्र में शुरू किया बॉडी बिल्डिंग

14 साल की उम्र में शुरू किया बॉडी बिल्डिंग

नतालिया ने 14 साल की उम्र में बॉडी बिल्डिंग शुरू की थी। तब उनका वजन केवल 40 किलो था। इसलिए वजन बढ़ाने के लिए उन्होंने वेट लिफ्टिंग शुरू की और उसके बाद तो जैसे उन्हें इससे लगाव हो गया। इसके बाद नतालिया ने बॉडी बिल्डिंग को सीरियसली शुरू किया और प्रतियोगितायों में भी पार्ट लिया।

लाखों में हैं नतालिया के फॉलोअर्स

लाखों में हैं नतालिया के फॉलोअर्स

नतालिया कई प्रतियोगिताएं जीत चुकी हैं। अब वो इस क्षेत्र में आ रहे युवाओं को ट्रेन करती हैं और साथ खुद भी खेल में वापस आने की तैयारी कर रही हैं। नतालिया की फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है।

लोगों ने फोटो पर किए भद्दे कमेंट

लोगों ने फोटो पर किए भद्दे कमेंट

भारी शरीर के लिए नतालिया को लोगों ने काफी बुरा-भला भी कहा। लोगों ने उनकी तस्वीरों पर भद्दे कमेंट किए लेकिन नतालिया ने इसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। नतालिया अब अपना सारा ध्यान आने वाली प्रतियोगिताओं पर लगा रही हैं। इन्हें देखकर वाकई में लगता है कि फिल्मों में फीमेल हल्क आई, तो वो नतालिया जैसी ही दिखेगी। (फोटो साभार: डेली मेल)

ये भी पढ़ें:रूस: खाना देने आई थी लड़की को पंजों से जकड़ ऊपर चढ़ गया टाइगर और फिर...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A body builder in Russia Natalia Kuznetsova has a body just like the hulk. Check out her stunning pictures.
Please Wait while comments are loading...