जॉब के लिए कराया लड़कियों का बिकिनी टेस्‍ट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चेक रिपब्लिक का एक न्यूक्लियर प्लांट इन दिनों विवादों में घिर गया है। प्लांट में लड़कियों की बिकिनी फोटो को लेकर विवाद हो गया है। प्लांट में ट्रेनिंग के लिए आई लड़कियों का अजीबोगरीब टेस्ट लिया गया। लड़कियों को इंटर्नशिप से पहले बिकिनी फोटोशूट करवाने को कहा गया।

 ट्रेनिंग से पहले करवाया गया बिकिनी शूट

ट्रेनिंग से पहले करवाया गया बिकिनी शूट

चेक रिपब्लिक का टेमलिन न्यूक्लियर पावर प्लांट में इंटर्नशिप के लिए आईं 10 लड़कियों का बिकिनी फोटोशूट करवाया गया। लड़कियों को प्लांट के कोल्ड एरिया में बिकिनी शूट करवाने को कहा गया।

 फेसबुक पर अपलोड कर दी गई फोटो

फेसबुक पर अपलोड कर दी गई फोटो

प्लांट ने न केवल लड़कियों का फोटोशूट करवाया बल्कि उन तस्वीरों को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दी। प्लांट की ओर से लोगों की राय मांगी गई और उन्हें वोट करने को कहा गया।

इंटर्नशिप के लिए आई थी लड़कियां

इंटर्नशिप के लिए आई थी लड़कियां

प्लांट ने फेसबुक पर फोटो अपलोड कर लोगों से राय मांगी कि कौन सी लड़की उन्हें ज्यादा पसंद आई। लेकिन प्लांट का ये आइडिया उल्टा पड़ गया। लड़कियों की फोटोज को देखकर लोग गुस्से से भर गए और उन्होंने इसे मूर्खतापूर्ण कदम बताया।

कूलिंग एरिया में बिकिनी फोटोशूट

कूलिंग एरिया में बिकिनी फोटोशूट

विवाद पर लड़कियों ने कहा कि वो लड़कियां स्कूल ग्रेजुएट हैं और यहां टेमलिन न्यूक्लियर पावर प्लांट में इंटर्नशिप करना चाहती थीं। लेकिन उनसे प्लांट के कूलिंग एरिया में बिकिनी फोटोशूट करवाया गया।

बिकिनी के आधार पर स्टूडेंट का चयन

बिकिनी के आधार पर स्टूडेंट का चयन

प्लांट के इस कदम पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और लिखा कि मैनेजमेंट की ओर से उठाया गया बेहद ही निंदनीय कदम है। लोगों ने कहा कि स्टूडेंट का चुनाव इस आधार पर करना कि वह बिकिनी सूट में कैसी दिख रही है बेहद शर्मनाक है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
It's normal to expect a certain level of scrutiny when a company wants to hire an intern. That scrutiny is not usually based on swimwear.
Please Wait while comments are loading...