• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिलासपुरः पति के आने से पहले घर में मौजूद थे पांच मर्द और पत्नी, सबने मिलकर दी रूह कंपाने वाली मौत

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी क्षेत्र में पत्नी ने अपने साथियों के साथ मिलकर शराबी पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने सभी हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया। लूफा गांव का रहने वाला राजू बैगा शराब का आदी था। उसकी पत्नी झूलबाई सोमवार को पुलिस चौकी पहुंची और पति की हत्या की जानकारी दी।

हत्यारोपित पत्नी ने ही पुलिस को दी थी सूचना

हत्यारोपित पत्नी ने ही पुलिस को दी थी सूचना

उसने पुलिस को बताया कि रविवार की रात 10 बजे के करीब दो से तीन अनजान लोग उसके घर में घुस गए और पति राजू बैग की हत्या कर दी। इस दौरान उन लोगों ने उसपर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन वह किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गई। पुलिस शिकायत के बाद घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। वहीं पत्नी झूलबाई बार-बार अपना बयान बदल रही थी।

पुलिस ने सभी हत्यारोपितों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने सभी हत्यारोपितों को किया गिरफ्तार

इसके चलते पुलिस को उसपर शक हो गया फिर जब पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने जुर्म को कबूल कर लिया। आरोपित पत्नी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस पूरे मामले में पत्नी झूलबाई, चंदन सिंह बैग, बहेरामुड़ा निवासी झंगलू, घोंघाडीह निवासी कैलाश आर्मो, अन्नु को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से बाइक, मोबाइल व गमचा बरामद कर लिया है। राजू आदतन बदमाश था।

पति को थी शराब पीने की लत

पति को थी शराब पीने की लत

वह एक मामले में जेल में बंद था। लॉकडाउन के चलते पैरोल पर उसे रिहा किया गया था। पड़ोसी चंदन सिंह बैगा से भी झगड़ा कर चुका था। मृतक राजू बैगा 40 शराब पीने का आदी था। वह नशे में आए दिन पत्नी झूलबाई बैगा और बच्चों के साथ झगड़ा व मारपीट करता था। पति की इन हरकतों से पत्नी झूलबाई आजिज हो गई थी। उसने कई बार राजू को समझाने की कोशिश की, पर उसने शराब पीना बंद नहीं किया।

पत्नी ने हत्या करने की योजना बनाई

पत्नी ने हत्या करने की योजना बनाई

पति के इस हरकत से तंग आकर उसकी हत्या करने की योजना बनाई। उसने पड़ोसी चंदन सिंह बैगा 35 वर्ष और बहेरामुड़ा निवासी झंगलू गोंड़ के साथ मिलकर राजू की हत्या करने की योजना बनाई। वहीं झंगलू ने इसमें अपने साथी घोंघाडीह निवासी 23 वर्षीय कैलाश आर्मो व 21 वर्षीय अन्नु उर्फ सूर्य प्रकाश ध्रुवे को शामिल किया। योजना के मुताबिक रविवार को मौके का इंतजार करने लगे।

गमछे से दबा दिया गला

गमछे से दबा दिया गला

सभी आरोपित पहले से ही झूलबाई के घर में छिपे हुए थे। प्रतिदिन की तरह राजू रात को शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी के साथ विवाद करने लगा। राजू इस बीच झूलबाई के साथ मारपीट करने लगा। इस बीच झंगलू, कैलाश, सूर्यप्रकाश, चंदन सिंह बाहर निकले और पांचों ने मिलकर गमछा से राजू का गला घोंट दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ः नक्सली युवक साथी महिला से करना चाहता था शादी तो जनअदालत में साथियों ने कर दी हत्या

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chattisgarh bilaspur wife did murder of her husband
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X