• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः सुशील मोदी का पीए निकला कोरोना पॉजिटिव, एक दिन में 704 नए मामले

|

पटना। बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। गुरुवार को 704 नये कोरोना पॉजिटिव मिलने के साथ ही कोरोना मरीजों का आंकड़ा 14000 के करीब पहुंच गया है। प्रदेश में कोविड-19 के 704 नए मामलों के साथ ही अब संक्रमितों की संख्या 13978 पहुंच गई है। स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार सबसे अधिक पटना में 132 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण के मामलों की पुष्टि हुई।

    Coronavirus: Bihar के डिप्टी CM सुशील मोदी का प्राइवेट सेक्रेटरी निकला पॉजिटिव | वनइंडिया हिंदी

    wise cm sushil modi pa corona positive and 704 case on thursday

    वहीं वैशाली में 73, भागलपुर में 63, बेगूसराय में 44, नालंदा में 42, मुजफ्फरपुर में 39, खगड़िया में 37, मुंगेर में 29, पश्चिम चंपारण में 23, समस्तीपुर में 19 गोपालगंज में 17, बक्सर में 11, गया में 11, पूर्वी चंपारण में 10 और दरभंगा में चार लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हालांकि प्रदेश में कोरोना वायरस से 9541 मरीज ठीक भी हुए हैं और संक्रमण से 106 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

    जानकारी सामने आ रही है कि कोरोना ने अब मुख्य सचिवालय में भी दस्तक दे दी है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के मुख्य सचिवालय स्थित दफ्तर में काम करने वाले 4 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें एक उनका प्राइवेट सेक्रेटरी भी है। इसके बाद एहतियातन डिप्टी सीएम का कार्यालय सील कर दिया गया है और पूरे सचिवालय परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

    बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच बिहार के 7 जिलों में फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. पटना और पूर्णिया में 10 से 16 जुलाई, नवादा और बक्सर में 10 से 12 जुलाई, भागलपुर में 9 से 16 जुलाई व किशनगंज में 9 जुलाई तक लॉकडाउन रहेगा। वहीं, मुजफ्फरपुर में अगले आदेश तक शनिवार व रविवार को लॉकडाउन रहेगा। यह फैसला इन जिलों के डीएम ने अपने-अपने स्तर से लिया है और नागरिकों से अपील की है कि वो लॉकडाउन के निर्देशों का पालन करें।

    विकास दुबे को जाति विशेष का शेर कहने पर खफा बिहार के डीजीपी बोले- अपराधियों को हीरो बनाना बंद करें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    wise cm sushil modi pa corona positive and 704 case on thursday
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X