• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उपेंद्र कुशवाहा ने किया खुलासा, कहा- तेजस्वी ने पिता लालू को शौचालय में बंद कर दिया था

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जदयू के विधान पार्षद उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है। सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी करने पर उपेंद्र कुशवाहा ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सुन लो तेजस्वी जुबान पर लगाम लगाओ। साथ ही उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी ने एक बार अपने पिता लालू प्रसाद यादव को शौचालय में बंद कर दिया था। ऐसे लोगों से क्या उम्मीद करेंगे। बता दें कि मंगलवार को बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ था।

upendra kushwaha give advice to tejashwi yadav

हंगामा और उत्पात इतना था कि पुलिस की मदद लेकर विपक्ष के विधायकों को सदन से बाहर किया गया था। इसी मुद्दे को लेकर एक-दूसरे पर बयानों के जरिये पलटवार हो रहा है। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा था कि जब नीतीश कुमार सीएम नहीं रहेंगे तो उनके घर में भी घुसकर पुलिस उन्हें पीटेगी, जिसपर उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार किया है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता की उम्र के समतुल्य सीएम नीतीश कुमार के प्रति जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, वे बर्दाश्त के बाहर है। तेजस्वी को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने लगभग आजीवन लालू के विरोध की राजनीति की है। लेकिन उनको ललूआ कहने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी देते रहे हैं। तुमको भी मेरी सलाह है कि अपनी कब्र मत खोदो। जुबान पर लगाम रखो क्यों नौंवी फेल कहने वालों को खुद ही और मौका देते हो।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आज अगर लालू जेल से बाहर होते तो वे बेटों को समझाने की कोशिश करते। लेकिन बेटे उनकी बात कितनी मानते कह नहीं सकते हैं। शायद बेटों से अपमानित होने से बेहतर वे चुप रहना ही बेहतर समझते। तेजस्वी ने तो एक बार लालू प्रसाद यादव को शौचालय में बंद कर दिया था।

इसके अलावा उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू के बेटे राजद के बड़े नेताओं का भी अपमान करते रहे हैं। महागठबंधन में रहते मेरा अपमान करने की हिम्मत जो वे नहीं कर सके, लेकिन आदत को यही है। सीएम का अपमान बिहार की जनता का अपमान है।

तेजस्वी ने 26 मार्च को बिहार बंद का किया ऐलान, कहा- हम बिल्कुल चुप नहीं बैठेंगेतेजस्वी ने 26 मार्च को बिहार बंद का किया ऐलान, कहा- हम बिल्कुल चुप नहीं बैठेंगे

Comments
English summary
upendra kushwaha give advice to tejashwi yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion