• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लिया आड़े हाथ, कहा- कितने भोले और अनजान है बिहार के मुख्यमंत्री

|

पटना। होली के बाद नवादा जिले में अब 16 लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत की बात सामने आ रही है। सभी मौतें जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई हैं। हालांकि जिला प्रशासन जहरीली शराब के चलते हुई मौत की बात से इनकार कर रहा है। लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब के चलते ही मौत हुई है। नवादा के अलावा बेगूसराय में भी दो मौत की घटना सामने आई है। वहीं इस मामले पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर निशाना साधा है।

tejashwi yadav tweet about nawada suspicious death of 16 people

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा कि कितने भोले और अनजान है बिहार के मुख्यमंत्री? 4 दिन पूर्व जहरीली शराब पीने से प्रदेश में 19 मौतें (नवादा-12,सासाराम-5,बेगुसराय-2) हो जाती है लेकिन CM अभी भी जानकारी ही प्राप्त कर रहे है। कितना विचित्र है ना? कल्पना करिए, CM की नज़र में बिहार के नागरिकों के जीवन की क्या क़ीमत है?।

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि शराबबंदी के बावजूद प्रशासन खुद शराब बनवाता और बिकवाता है, भला वह यह स्वीकार क्यों करेंगे की शराब से मौतें हुई है? बिहार के माननीय मुख्यमंत्री को इतनी साधारण सी बात समझ नहीं आ रही है? क्या उनका कृत्य और बयान दोषी अधिकारियों को संरक्षण प्रदान नहीं कर रहा?

बीते शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले पर कहा कि नवादा में हुई लोगों की मौत के मामले की पूरी जांच होगी। मुख्यालय से शुक्रवार को विशेष टीम वहां पर जांच के लिए भेजी गई है। यह टीम एक-एक चीज को देखेगी। एक-एक चीज के बारे में पता लगाएगी। इसके बाद हर चीज पर जो जरूरी कार्रवाई है, वह सब की जाएगी।

वहीं पत्रकारों के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ये जो कुछ भी हुआ है, उसके बारे में हमने उच्चाधिकारियों से पूछा था। ये सबलोग जांच कर रहे हैं। यहां से भी कुछ लोग गए थे। सीएम ने कहा कि वहां के भी अधिकारियों का कुछ कहना है। फिर भी जो बात समाचार पत्रों में आ रही है उसको लेकर यहां की विशेष टीम जांच में गई है।

बिहारः नवादा में एक और युवक की मौत, मृतकों की संख्या पहुंची 10, परिजनों ने कहा- पी थी जहरीली शराब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
tejashwi yadav tweet about nawada suspicious death of 16 people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X