बीच बाजार सिनेमा हॉल के मालिक की गोली मारकर हत्या, अब जल रहा है शहर..

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के अपराधी बेलगाम हो चुके हैं इसकी ताजा बानगी शुक्रवार देर शाम राजधानी पटना के बिहटा इलाके में देखने को मिली। जहां बेखौफ अपराधियों ने सिनेमा हॉल के मलिक की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने उदय सिनेमा के मालिक पर कई राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने उदय सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह को खून से लथपथ देख तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

also read- VIDEO: कार में रंगरलियां मनाते पकड़ा गया अय्याश दरोगा, सस्पेंड

हत्या के बाद जमकर कटा बवाल

हत्या के बाद जमकर कटा बवाल

निर्भय सिंह की मौत की खबर आसपास के इलाके में पहुंची ही थी कि कोहराम मच गया। आक्रोशित लोगों ने इलाके में जमकर बवाल काटा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। सूत्रों के मुताबिक इस हत्याकांड में स्थानीय महाकाल बाइक गैंग का नाम सामने आ रहा है।

जमीनी विवाद को लेकर हत्या का शक

जमीनी विवाद को लेकर हत्या का शक

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना को जमीन विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि उदय सिनेमा हॉल के मालिक निर्भय सिंह का जमीन को लेकर कई लोगों से विवाद चल रहा था। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि निर्भय सिंह के पिता की तबियत खराब थी। जिस कारण वह परेशान होकर सिनेमा हॉल के गेट के बाहर निकले थे तभी अचानक बाइक सवार अपराधी पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दिया। जब तक आसपास के लोग वहां पहुंचते तब तक घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो चुके थे और खून से लथपथ निर्भय सिंह घटनास्थल पर गिरे हुए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया जहां इस घटना का विरोध करते हुए दुकानदारों ने अपना दुकान बंद कर दिया तो आज बाजार बंद करने का ऐलान किया गया है।

अपराधियों की गिरफ्तारी तक बाजार बंद करने की धमकी

अपराधियों की गिरफ्तारी तक बाजार बंद करने की धमकी

इस घटना को लेकर दुकानदारों तथा आसपास के लोगों का कहना है कि जब तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होती बाजार नहीं खुलेगा। वहीं आसपास के लोगों का आक्रोश देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस की कड़ी मुस्तैदी की गई है। इलाके के आसपास पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कैंप कर रहे हैं। इस घटना की जानकारी जैसे ही बाजार से उनके गांव पहुंची वहां भी हाहाकार मच गया। उनकी पत्नी व परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। पूरे गांव में अफरातफरी मच गई। सभी लोगों की जुबान से सिर्फ एक ही बात निकल रही थी आखिरकार निर्भय को गोली क्यों मारी।

इलाका बना छावनी

इलाका बना छावनी

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा। आक्रोशित लोगों ने बिहटा बाजार में हंगामा करने के साथ-साथ रोड जाम कर दिया तथा मौके पर पहुंची पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे तो कुछ लोगों ने पुलिस जीप में आग लगा दी और देखते ही देखते पूरा इलाका आक्रोश में जल उठा। फिर मामले की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे सिटी एसपी वेस्ट रवींद्र कुमार स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश करने लगे। मामले में पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है और अब तक की जांच में इस हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है जल्दी सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

also read- छह साल की बच्ची ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Patna cinema hall owner Nirbhay Singh shot dead at Bihta
Please Wait while comments are loading...