जदयू नेता ने बहू रीना की हत्या कर गायब कर दी लाश! खोज रही पुलिस

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। जिस दिन नीतीश कुमार बिहार वासियों को दहेज के खिलाफ शपथ दिला रहे थे, उसी दिन उनके नेता ने अपनी बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए दर्दनाक मौत दे दी और उसकी लाश को गायब कर बहू के लापता हो जाने की बात बताने लगे। इस बात की हकीकत जल्द ही सामने आ गई और लड़की के मायके वाले ने इस मामले में जदयू नेता सहित उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर एफआईआर दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है और जेडीयू नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है।

जदयू नेता और परिवार के खिलाफ हत्या का केस

जदयू नेता और परिवार के खिलाफ हत्या का केस

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां के मड़वन के करजा थाना क्षेत्र के करजा नयाटोला के रहने वाले जेडीयू नेता अरुण कुशवाहा के द्वारा लगातार अपनी बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और बार-बार मायके से पैसे लाने की बात कही जा रही थी। इसी बात का विरोध करने पर उन्होंने पूरे परिवार के साथ मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उसकी लाश को गायब करते हुए बहू की गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया लेकिन लड़की के मायके वाले के द्वारा जब यह आरोप लगाया गया कि बार-बार उसे मारपीट कर दहेज लाने की बात कही जा रही थी, तब मामले की जांच आगे बढ़ी और बहू की हत्या हो जाने की बात सामने आई। इसके बाद लड़की के पिता ने जदयू नेता अरुण कुशवाहा के साथ-साथ पति दीपक कुमार, संदीप कुमार, सास आशा देवी व ससुर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

एक बच्चे की मां थी रीना

एक बच्चे की मां थी रीना

मामले की जानकारी देते हुए वैशाली थाना अध्यक्ष ने बताया कि वर्ष 2015 में रीना की शादी दीपक कुमार से की गई थी। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले लगातार दहेज में और पैसा व फोर व्हीलर गाड़ी लाने की बात कर रहे थे। इसी दौरान विवाद बढ़ा और रीना की हत्या कर दी गई। वह एक बच्चे की मां भी थी। फिलहाल इस मामले में मृतका के पिता महेश भगत के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है जिसके बाद आरोपी जदयू नेता की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

जदयू नेता ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

जदयू नेता ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

दूसरी तरफ, जदयू नेता अरुण कुशवाहा ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि रीना पिछले 6 महीने से बीमार थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई लेकिन पुलिस वाले इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है।

RJD leader Minhaj Khan shot dead in Bihar | वनइंडिया हिंदी

Read Also: खेत में महिला की नग्न अवस्था में मिली लाश, रेप की आशंका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Murder case of daughter in law against JDU leader in Muzaffarpur.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.