नीतीश-मोदी का DNA एक, पढ़िए सांसद तस्लीमुद्दीन के बेबाक बयान

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खास कहे जाने वाले अररिया के सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन हो गया। वह पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे और उन्हें सांस लेने में तकलीफ आ रही थी जिस कारण चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांसें लीं और इस दुनिया को छोड़कर हमेशा-हमेशा के लिए चले गए। उनकी मौत से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर छा गई।

बयानों से आता था राजनीतिक भूचाल

बयानों से आता था राजनीतिक भूचाल

लालू नीतीश के साथ-साथ तेजस्वी और राज्य के अन्य नेताओं ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह बिहार के सीमांचल क्षेत्र के ऐसे नेता थे जो अपने दम पर हर बार चुनाव जीत कर आते थे तो राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि उनकी मौत से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है। सीमांचल में उनकी काफी पकड़ थी। हमेशा गलत के विरुद्ध आवाज उठाना उनकी आदत थी।

Read Also:लालू के खास रहे राजद नेता सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन

सांसद तस्लीमुद्दीन की चर्चा अपने बेबाक बयानों के लिए होती रहती थी। लालू यादव के खास होने के साथ-साथ वह वफादार भी थे और इसका नजारा महागठबंधन टूटने में देखा गया था। महागठबंधन टूटने से पहले भी उन्होंने नीतीश कुमार को आड़े हाथ लेते हुए कई ऐसे बयान दिए थे जिसे राजनीतिक गलियारों में भूचाल आ गया था।

नीतीश-लालू गठबंधन टूटने की भविष्यवाणी

नीतीश-लालू गठबंधन टूटने की भविष्यवाणी

बिहार में जब महागठबंधन की सरकार चल रही थी तभी तस्लीमुद्दीन ने कहा था कि नीतीश कुमार और मोदी का डीएनए एक ही है यह गठबंधन ज्यादा दिन तक नहीं चल सकता। नीतीश कुमार कभी किसी के प्रति वफादार नहीं हुए हैं तो लालू प्रसाद यादव के प्रति क्या होंगे। आज नहीं कल यह गठबंधन टूटना है।

लालू के एक बेटे को कहा था फालतू

लालू के एक बेटे को कहा था फालतू

वहीं विपक्ष में बैठे तब की बीजेपी सरकार के नेताओं द्वारा लगातार लालू यादव और उनके बेटे पर भ्रष्टाचार के आरोप को देखते हुए तस्लीमुद्दीन ने कहा था कि राजद सुप्रीमो लालू यादव का एक बेटा फालतू है और जो अच्छा लड़का है, उसको सुशील मोदी ने फंसा दिया।

नीतीश पर तस्लीमुद्दीन के तंज

नीतीश पर तस्लीमुद्दीन के तंज

जैसे ही नीतीश कुमार द्वारा बिहार में महागठबंधन तोड़ा गया और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की बात चल रही थी तभी तस्लीमुद्दीन ने कहा था कि धोखा देना तो कोई नीतीश कुमार से सीखे, यह उनकी पुरानी आदत है। आज तक वह किसी के भी वफादार नहीं हुए हैं वह पुराने धोखेबाज हैं और जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

Read Also:बीजेपी सांसद महंत चांदनाथ का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MP Taslimuddin famous comments on Nitish, Lalu and Modi.
Please Wait while comments are loading...