• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रूपेश हत्याकांड पर कांग्रेस और तेजस्वी ने सरकार को घेरा, सुशील मोदी ने किया बचाव

|

पटना। इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्या के बाद प्रदेश की राजनीति में गहमा-गहमी शुरू हो गई है। एक तरफ जहां विपक्ष नीतीश सरकार से इस्तीफे की मांग कर रहा है। वहीं सत्तारुढ़ दल के नेता लगातार बचाव में जुटे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कानून के राज को कायम करने में नाकाम होने का आरोप लगाया और कहा कि हत्याकांड की न्यायिक जांच हो।

Indigo station head rupesh murder case congress and tejashwi yadav attack on cm
    Indigo Manager Shot Dead: Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar से मांगा इस्तीफा | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच पटना हाईकोर्ट के सिटिंज जज से कराई जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी सामने आए। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में कानून-व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। नीतीश कुमार ने जोड़-तोड़ कर सरकार तो बना ली है पर उनकी मनः स्थिति और इच्छाशक्ति अब सरकार चलाने की बची नहीं है। यह घटना पुलिस की विफलता का प्रमाण है और सरकार के लिए शर्म की बात है।

    वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विज्ञप्ति जारी कर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि सीएम नीतीश में संवेदनशीलता खत्म हो चुकी है और सिर्फ कुर्सी से चिपके रहने की लालसा बची है। उन्होंने कहा कि नीतीश जी दिखावे के लिए कहते हैं कि उन्हें बिना इच्छा, जबरदस्ती सीएम बनाया गया। जब सरकार संभल नहीं रही तो क्यों जबरदस्ती सीएम पद से चिपके हुए हैं।

    इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लूट, अपहरण, बलात्कार, हत्या और अपराध की सुनामी आई हुई है। सीएम नीतीश जी अब थक चुके है, शिथिल पड़ चुके हैं। कार्यक्षमता, इच्छाशक्ति ही नहीं संवेदनशीलता भी खत्म हो चुकी है। कुछ खत्म नहीं हुई तो वह है बस उनकी कुर्सी से चिपके रहने की लालसा । यह जीवनपर्यंत उनके साथ रहेगा। चाहे पूरा सूबा ही उनकी सत्तालोलुपता की भेंट क्यों न चढ़ जाए।

    वहीं सांसद सुशील कुमार मोदी ने रूपेश कुमार की हत्या की घटना को दुःखद और निंदनीय बताया है। साथ ही यह भी दावा किया है कि अपराधी जहां कहीं भी होंगे, खोज लिए जाएंगे। उन्हें कड़ी सजा दिलाई जाएगी। छपरा में रूपेश के परिजनों से मिलने पहुंचे सुशील मोदी ने रूपेश हत्याकांड पर नीतीश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि 15 साल पहले सरकार के संरक्षण में अपराध होता था।

    साथ ही उन्होंने कहा कि लेकिन अब सुशासन की सरकार अपराधियों का सफाया कर रही है। मोहम्मद शाहबुद्दीन जैसे लोग जेल की सलाखों में हैं। वहीं पूर्व मंत्री और जदयू नेता संजय झा ने कहा कि ब्लाइंड केस है। सीएम खुद मामले का संज्ञान ले रहे हैं, जिसने भी यह कांड किया है पकड़ा जाएगा।

    भाजपा सांसद साक्षी महाराज का वीडियो वायरल, कहा- बिहार के बाद अब यूपी-बंगाल में भी हमारी मदद करेंगे ओवैसी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Indigo station head rupesh murder case congress and tejashwi yadav attack on cm
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X