• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने तेज प्रताप यादव पर बोला हमला, कहा- वैज्ञानिकों पर सवाल उठा रहे हैं वो

|

पटना। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर हमला बोला है। कोरोना वैक्सीन को लेकर मंगल पांडे ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। मगर उन्हें कितनी जानकारी है यह बिहार की जनता को अच्छे से पता है।

health minister mangal pandey statement on tej pratap yadav

मंगल पांडे ने आगे कहा कि जानकारी ना होने पर बयान देने वालों पर प्रतिक्रिया नहीं करना चाहिए। स्वास्थ्य मंत्री थे उन्हें जानकारी होना चाहिए। देश के वैज्ञानिकों ने इस वैक्सीन को बनाया है। तेजप्रताप यादव देश के वैज्ञानिकों पर सवाल उठा रहे हैं, जो कतई सही नहीं है।

    Tej Pratap Yadav बोले- पहले PM मोदी लगवाएं Coronavirus Vaccine, फिर हम लगवाएंगे | वनइंडिया हिंदी

    आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव कोरोना वैक्सीन को लेकर ट्विटर पर वीडियो जारी करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है।

    तेजप्रताप ने कहा कि देश मे कोरोना वैक्सीन आई है। यह अच्छी बात है कि उस वैक्सीन से लोग कोरोना जैसी महामारी से बचेंगे। तेजप्रताप ने आगे कहा कि यह वैक्सीन सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगवाएं। तब हम वैक्सीन लगवाएंगे।

    तेज प्रताव यादव के मुताबिक कोरोना वायरस की जिन वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उनसे कोई गुरेज उनको नहीं है, लेकिन वैक्सीन लगवाने से पहले उनकी एक शर्त है, जो पीएम मोदी ही पूरा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की जिस वैक्सीन को मंजूरी मिली है, उसे अगर पीएम मोदी लगवा लेते हैं तो वो भी लगवा लेंगे। तेज प्रताप ने नीतीश सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था का राज खत्म हो गया है और ना ही वहां पर अब सरकार नाम की चीज है।

    तेज प्रताप की शर्त- पहले पीएम मोदी लगवाएं कोरोना वैक्सीन, फिर हम लेंगे उसकी डोज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    health minister mangal pandey statement on tej pratap yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X