मौर्या एक्सप्रेस में अचानक करंट दौड़ने से मची अफरा-तफरी, तीन यात्री झुलसे

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बरौनी जंक्शन से चलकर समस्तीपुर जा रही मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक करंट दौड़ने लगा। जिससे पूरी ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन में करंट दौड़ने से 3 यात्री बुरी तरह झुलस भी गए। कुछ देर बाद काफी मुश्किल से वैक्यूम करते हुए ट्रेन को रोका गया और यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकला गया।

मौर्या एक्सप्रेस में अचानक करंट दौड़ने से मची अफरा-तफरी, तीन यात्री झुलसे

साठाजगत रेलवे स्टेशन के पास का मामला

मामला बिहार के समस्तीपुर के साठाजगत रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्लन के पास का है। जहां 27 नंबर रेलवे गुमटी के पास मौर्या ट्रेन में अचानक करंट दौड़ने लगा। हालांकि मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और रेलवे पदाधिकारियों ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया। साथ ही घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

बरौनी से समस्तीपुर जा रही थी ट्रेन

मिली जानकारी के अनुसार मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन बरौनी के रास्ते समस्तीपुर आ रही थी तभी साठाजगत रेलवे स्टेशन के आउटर के पास अचानक ट्रेन की एक बोगी से धुआं उठने लगा। जब तक ट्रेन के यात्री कुछ समझते तब तक ट्रेन में करंट का झटके आने शुरू हो गए। जिसके बाद सभी यात्री ट्रेन से निकलकर बाहर आए और मामले की जानकारी रेलवे अधिकारी को दी गई।

3 यात्री गंभीर रुप से घायल

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ट्रेन में करंट लगने से 3 यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिहें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि बछवारा रेलवे स्टेशन से ट्रेन के खुलने के बाद 27 नंबर रेलवे गुमटी के पास यह घटना घटी। जिसमें एक बोगी से अचानक धुआं निकलने लगा। धुंआ निकलने के बाद अचानक करंट आने लगा, जिससे 3 यात्री घायल हो गए। बाद में ट्रेन को वैक्यूम कर रोका गया और सभी बाहर निकले। वही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन ट्रेन में करंट कैसे और कहां से आया यह अब तक नहीं पता चल सका है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
electrocution in running Maurya express train in Samastipur three passengers burnt
Please Wait while comments are loading...