• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेतियाः गार्ड ने नहीं मानी बात तो सीओ ने पीट-पीटकर तोड़ दिया हाथ

|

बेतिया। बिहार के बेतिया जिले में कोरोना महामारी में ड्यूटी कर रहे एक नाइट गार्ड के मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। नाइट गार्ड ने मारपीट का आरोप सीओ पर लगाया है। गार्ड के आरोपों के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर की सफाई करने से इनकार करने पर सीओ ने उसके साथ मारपीट की। साथ ही उसने यह भी आरोप लगाया कि पहले सीओ ने खुद उसको पीटा फिर पुलिवालों से उसकी पिटाई करवाई।

bihar betiah night guard did complain against city officer

ये घटना बेतिया जिले के नरकटियागंज के मतीसरा कुअंर बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की है। पीड़ित नाइट गार्ड ने नरकटियागंज अंचलाधिकरी पर पहले खुद पिटाई करने और उसके बाद पुलिसवालों द्वारा पिटाई करवाने का आरोप लगाया है। पीड़ित गार्ड ने बताया कि विद्यालय को क्वारंटाइन सेंटर बनाने के लिए अंचलाधिकारी दल-बल के साथ पहुंचे थे और उससे विद्यालय की साफ- सफाई करने को कहा गया। जिस पर उसने सिर्फ इतना कहा कि उससे अकेले इतने बड़े स्कूल की सफाई नहीं हो सकती।

इस बात पर सीओ ने कहा कि तुम चले जाओ और जब पीड़ित गार्ड लालबाबू राउत जैसे ही यह कहते हुए जाने लगा कि ठीक है, हम जा रहे हैं। सीओ को यह बात नागवार गुजरी। इसके बाद सीओ ने एक सिपाही का डंडा लेकर पहले तो खुद गार्ड की पिटाई कर दी उसके बाद वहां मौजूद पुलिस के जवानों से उसे जमकर पिटवाया, जिससे उसका हाथ टूट गया।

क्वारंटाइन सेंटर से बाहर निकले सीओ सत्येंद्र कुमार दत्त से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। इससे पहले राज्य के अररिया से भी ऐसा ही मामला सामने आया था जब वहां के जिला कृषि पदाधिकारी पर सरकार ने एक होमगार्ड जवान को सरेआम उठक-बैठक कराने का मामला सामने आया था।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पूर्व BJP-JDU गठबंधन में रोड़ा बन सकता है रेलवे का यह फैसला?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar betiah night guard did complain against city officer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X