• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जया बच्चन और अनुभव सिन्हा को भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह ने दिया जवाब, कहा- पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें

|

पटना। संसद में ड्रग्स मामले को लेकर एक तरफ जहां बॉलीवुड के कुछ लोग भाजपा सांसद रवि किशन के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं भोजपुरी सिनेमा जगत उनके पक्ष में खड़ा हो रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बयान के बाद भोजपुरी सुपरस्टार अक्षरा सिंह भी हमलावर हो गई हैं। अक्षरा सिंह ने खुलकर अनुभव सिन्हा के बयान का विरोध किया और इशारों-इशारों में जया बच्चन को भी जवाब दिया है।

अक्षरा सिंह ने रवि किशन का किया समर्थन

अक्षरा सिंह ने रवि किशन का किया समर्थन

अक्षरा सिंह ने साफ कहा है कि भोजपुरी पर उंगली उठाने वाले पहले अपने गिरेबां में झांककर देखें जहां खुद नंगा नाच हो रहा है और आरोप भोजपुरी पर लगा रहे हैं। इसके अलावा अनुभव सिन्हा के दिये बयान कि भोजपुरी में नंगा नाच होता है उसको लेकर अक्षरा सिंह खासा नाराज हैं और अनुभव सिन्हा से खेद प्रकट करने की अपील की है।

अक्षरा सिंह ने दिया करारा जवाब

अक्षरा सिंह ने दिया करारा जवाब

अक्षरा सिंह ने रवि किशन के बयान का समर्थन देते हुए कहा कि इंडस्ट्री में गलत के खिलाफ आवाज उठाना क्या गलत है, वो भी उसने आवाज उठाई जिसने भोजपुरी को खून पसीना एक कर पहचान दिलाई, जो भोजपुरी बिना किसी सरकारी मदद के और सहानुभूति के अपने दम पर अपनी पहचान बनाई उस पर कोई ऐसे कैसे बोल सकता है। बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री अब साफ तौर से न सिर्फ आमने-सामने हो गया है। बल्कि इस प्रकरण के बाद दो फाड़ में भी बंट गया है।

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा से पूछा सवाल

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा से पूछा सवाल

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा से पूछा कि आप तो बनारस के मिट्टी से हैं फिर भोजपुरी पर आप इस तरह का आरोप लगाकर आप अपनी मातृभाषा को बदनाम कर रहे हैं। इसके अलावा अक्षरा सिंह ने यह तक कह दिया कि आपके इंडस्ट्री में तो कई लोग चुनाव लड़ने जाते हैं लेकिन उनकी जमानत तक नहीं बच पाती है। लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री ने तो दो-दो सांसद दिए हैं और इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में भी बनती हैं, जिससे हम कलाकारों को एक पहचान भी मिली है।

भाजपा सांसद रवि किशन ने संसद में उठाया था सवाल

दरअसल गोरखपुर से सांसद रवि किशन संसद के मानसून सत्र के पहले दिन देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।

जया बच्चन ने 'इंडस्ट्री में ड्रग' को लेकर रवि किशन को दिया जवाब तो सपोर्ट में आए फरहान अख्तर, बोले- जब भी जरूरत...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhojpuri superstar akshara singh stand with ravi kishan statement on bollywood
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X