• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांकाः चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया की हादसे में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

|
Google Oneindia News

बांका। बिहार में पंचायत चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से प्रदेश में आपसी रंजिश के चलते जनप्रतिनिधियों की हत्याएं भी शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में बिहार के बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के भरको पंचायत के निवर्तमान मुखिया और सक्रिय आरटीआई कार्यकर्ता प्रवीण झा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। आरोप है कि दुर्घटना की आड़ में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। बाइक से प्रवीण झा भरको से जनसंपर्क कर अपने घर बाजा लौट रहे थे। इसी दौरान भरको के ही जनवितरण दुकानदार और पंचायत चुनाव में मुखिया के भावी उम्मीदवार राजीव चौधरी ने बोलेरो से तीन बार लगातार धक्का मारकर उनकी हत्या कर दी।

banka death of mukhiya in road accident people did rampage on road

घटना के बाद बोलेरो चालक भाग रहा था। भागने के दौरान ही सिमरा पुल पर गाड़ी में गड़बड़ी हो गई, जिसके बाद आरोपित राजीव चौधरी बोलेरो छोड़कर फरार हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मुखिया के समर्थन में सैंकड़ों लोग सड़क पर निकल गए और साजिशन हत्या का आरोप लगाने लगे। इस घटना के बाद से पिता सहित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मुखिया के पिता भूपेंद्र झा ने अपने बेटे की हत्या करने का आरोप पंचायत के ही जनवितरण दुकानदार राजीव चौधरी पर लगाया है।

मृतक मुखिया के पिता भूपेंद्र झा ने बताया कि बेटा भरको से घर लौट रहा था। इसी दौरान राजीव चौधरी ने अपने बोलेरो गाड़ी से लगातार तीन बार धक्का मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और हत्यारोपित की गिरफ्तारी की मांग करने लगे और सड़क जाम कर दिया। मृतक मुखिया के पिता भूपेंद्र झा ने बताया कि मेरा बेटा पंचायत का मुखिया था इस नाते जनवितरण के लाभुकों के पक्ष में जनवितरण दुकानदार से अनबन रहा था।

पटनाः प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया और फिर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दियापटनाः प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घरवालों ने पकड़ लिया और फिर हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया

    Bihar floods: डूबा इलाका तो शिक्षकों ने नावों पर लगाईं classes, देखें वीडियो | वनइंडिया हिंदी

    इसको लेकर उसको दो बार जनवितरण दुकान का लाइसेंस भी रद्द हुआ था, उसी खुन्नस में बेटे की हत्या कर दी गई।मृतक मुखिया की भांजी श्वेता ने मामा की हत्या करने का आरोप राजीव चौधरी सहित चार लोगों पर लगाते हुए मामला दर्ज करने की तहरीर दी है। मामले की जांच के लिए बांका एसडीपीओ डीसी श्रीवास्तव के नेतृत्व में अमरपुर पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है।

    English summary
    banka death of mukhiya in road accident people did rampage on road
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X