• search
भुवनेश्वर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने की समीक्षा बैठक, जिला अधिकारियों को दिए ये निर्देश

|
Google Oneindia News

भुवनेश्वर। देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सभी जिला अधिकारियों से राज्य में जागरूकता फैलाने और निगरानी को बढ़ाने को लेकर जारी गाइडलाइन को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए हैं। आपको बता दें कि ओडिशा के अंदर भी कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, इसलिए मुख्यमंत्री दिशानिर्देशों के पालन करने को लेकर काफी सख्त हैं।

Naveen patnaik

सावधानी नहीं बरती तो स्थिति बेकाबू हो जाएगी

मुख्यमंत्री ने जिला अधिकारियों, एसपी और अन्य अधिकारियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य में कोरोना के हालात को लेकर समीक्षा बैठक की। इस बैठक में सीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि एहतियातन सख्त कदम नहीं उठाए गए तो राज्य को एक खतरनाक स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ओडिशा में स्थिति फिर से खराब हो रही है और सिर्फ ओडिशा में ही नहीं बल्कि कई राज्यों में कोरोना से हालात खराब हैं।

कोरोना गाइडलाइन का करें सख्ती से पालन

इस बैठक में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि अभी तक कई देशों में ये देखा जा चुका है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ज्यादा खतरनाक रही है, इसलिए सभी जिला अधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराएं। सीएम ने कहा कि लोगों को मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और हाथ धोने जैसे दिशा-निर्देशों का विशेष पालन करना होगा।

आहार केंद्रों के संचालन के लिए ओडिशा सरकार ने महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ किया समझौताआहार केंद्रों के संचालन के लिए ओडिशा सरकार ने महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ किया समझौता

Comments
English summary
Chief Minister Naveen Patnaik's review meeting on the status of Corona
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion