• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Singrauli: KBC की हॉट सीट पर पहुंची डिप्टी कलेक्टर; जवाब सुनकर बिग-बी ने जोड़ा हाथ

Google Oneindia News

सिंगरौली, 4 अगस्त। जिले की महिला डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफा 15 अगस्त को बिग-बी अमिताभ बच्चन के साथ हॉटसीट पर नजर आएंगी। उन्होंने केबीसी में बिग-बी के सवालों का बेहतरीन जवाब दिया, इस दौरान शहंशाह कई बार महिला डिप्टी कलेक्टर का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए नजर आए। हालांकि केबीसी का ये पूरा एपीसोड शूट हो गया है। लेकिन इसका प्रसारण 15 अगस्त को होगा। इस दिन आप अपने सिंगरौली की डिप्टी कलेक्टर को टीवी स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन के साथ देख व सुन सकेंगे।

KBC

जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में नजर आएंगी। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब देंगी। कार्यक्रम की शूटिंग पिछले सप्ताह कर ली गई है। अगले सप्ताह टीवी पर शो का प्रसारण किया जाएगा।

डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ ने बताया कि पूर्व में उनका चयन केबीसी के लिए हुआ था। पहले भोपाल में ऑडिशन हुआ उसके बाद में उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुंबई के लिए बुलाया गया। अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर बैठकर सवाल व जवाब पर आधारित कार्यक्रम की शूटिंग पूरी हो गई है। अब 11 अगस्त को इसका टेलीविजन टीवी पर प्रसारित होगा। शर्तों के मुताबिक जीती गई राशि अभी गोपनीय रखी गई है।

डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ ने बताया कि यह उपलब्धि उनके जीवन अलग अनुभव है। उसे वह कभी भुला नहीं सकेंगी। बिग-बी अमिताभ बच्चन से मिलने और उनसे बातचीत करने का मौका मिला। शूटिंग सहित अन्य कई गतिविधियों से रूबरू हुई। केबीसी कार्यक्रम में उन्हें देश देखेगा। इसको लेकर भी वह काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें- MP में एक ऐसा स्कूल जहां तीन बच्चों को पढ़ाते हैं 3 शिक्षक, लेते हैं इतने लाख सैलरीयह भी पढ़ें- MP में एक ऐसा स्कूल जहां तीन बच्चों को पढ़ाते हैं 3 शिक्षक, लेते हैं इतने लाख सैलरी

Comments
English summary
Singrauli: Deputy Collector reached the hot seat of KBC; Hearing the answer, Big-B joined hands
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X