• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Satna: महिला पार्षद ने सरकारी अफसर पर उठाई चप्पल, जाने किस बात पर आया इतना गुस्सा

Google Oneindia News

सतना, 30 सितंबर। सतना नगर निगम कार्यलाय में आज जमकर हंगामा हुआ, निर्दलीय महिला पार्षद और उपयंत्री के बीच जमकर तू तू मैं मैं हुई और फिर विवाद इतना बढ़ा की महिला पार्षद चप्पल लेकर उपयंत्री पर हमला करने की कोशिश की हालकि सोर शराबा सुन अन्य कर्मचारी आये और दोनो को अलग किया।

सतना मीना माधव ने राजेश गुप्ता पर उठाई चप्पल

Recommended Video

    सतना महिला पार्षद मीना माधव ने उपयंत्री राजेश गुप्ता पर उठाई चप्पल

    बताया जा रहा है मामला निर्माण कार्य से जुड़ा हुया था। दरअसल सतना नगर निगम के वार्ड ,नम्बर 1 की निर्दलीय महिला पार्षद मीना माधव निगम कार्यलाय पहुची और 1 फाइल की खोज खबर ली मगर फाइल नही मिली। इसी बात को लेकर भड़क गई् उपयंत्री राजेश गुप्ता से सवाल जबाब किया और विबाद हो गया। जमकर तू तू मैं मैं हुई। हालांकि बीच बचाव करने से मामला शान्त हुया हालकि महिला पार्षद विबाद की बजह निर्माण फाइल बता रही तो उपयंत्री चंदा बसूली का आरोप लगा रहे। मामले की अभी सिकायत पुलिस से नही हुई।

    अमर्यादित भाषा का उपयोग

    बताया जाता है कि वार्ड क्रमांक एक की निर्दलीय पार्षद मीना माधव नगर निगम की निर्माण शाखा में अपने वार्ड की सड़कों की फाइलों की जानकारी लेने गई थीं। निर्माण शाखा के लिपिक ने फाइल के बारे में जानकारी लेने पर लापरवाह रवैया अपनाते हुए अनुचित तरीके से बताया गया । पार्षद उससे तेज तरार में बातचीत करने लगीं इसी बीच सब इंजीनियर राजेश गुप्ता ने भी चेतावनी भरे लहजे में अभद्र शब्द बोल दिए। इसी के बाद बात बिगड़ गई और पार्षद ने उपयंत्री को मारने के लिए चप्पल उतार ली।

    पार्षद का कहना है

    इस घटना में पार्षद का कहना है कि 1 वर्ष से वो जानकारी मांग रही हैं लेकिन सम्बन्धित लोग उपलब्ध नहीं करा रहे। आज जब फिर वह बात करने गईं तो अधिकारी अभद्रता से जवाब देने लगा। सब इंजीनियर ने भी मर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। उधर इंजीनियर का कहना है कि पार्षद ने कर्मचारी से अनुचित बर्ताव किया, उसे अमर्यादित शब्द कहे। उन्हें ऐसा करने से मना किया गया तो वे चप्पल उतार कर मारने दौड़ पड़ी।

    MP नगरीय निकाय चुनाव: सिंगरौली में AAP की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें रीवा संभाग का लाइव रिजल्टMP नगरीय निकाय चुनाव: सिंगरौली में AAP की धमाकेदार एंट्री, यहां देखें रीवा संभाग का लाइव रिजल्ट

    Comments
    English summary
    Satna female councilor Meena Madhav raised slippers on Deputy Engineer Rajesh Gupta
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X