India
  • search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उदयपुर में हुई टेलर की हत्या का भोपाल में विरोध, हिंदूवादी संगठनों ने फूंका राजस्थान सरकार का पुतला

|
Google Oneindia News

भोपाल, 29 जून। राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल टेलर की हत्या के बाद देशभर में हिंदूवादी संगठनों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसका असर आज भोपाल में भी देखने को मिला। यहां पर संस्कृति बचाओ मंच और हिंदू जागरण मंच ने मिलकर गहलोत सरकार का पुतला फूंका। साथ ही राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हिंदूवादी संगठनों ने की ये मांग

हिंदूवादी संगठनों ने की ये मांग

हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि जिस तरह से टेलर की हत्या की गई है, उसी तरह से आरोपियों को भी सजा होनी चाहिए। साथ ही संगठनों ने राजस्थान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत के मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश में हिंदू सुरक्षित नहीं हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री को अपने पद से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए।

उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट

उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट

उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले दर्जी कन्हैया की हत्या के बाद मध्य प्रदेश सरकार भी अलर्ट हो गई है। प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। इस बात की जानकारी गृहमंत्री ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके दी। उन्होंने कहा कि उदयपुर की घटना को देखते हुए मैंने डीजीपी को कानून व्यवस्था पर निगाह रखने को कहा है। हालांकि, मध्य प्रदेश में एकदम शांति हैं। यहां पर ऐसी कोई दिक्कत नहीं है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

वहीं, उदयपुर की घटना को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दहशतगर्दों से निपटने में राजस्थान सरकार अकर्मण्य साबित हो रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को देखकर लगता है कि दंगाइयों के सामने घुटने टेक दिए हैं। ऐसे मुख्यमंत्री को पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

हत्यारों ने पीएम मोदी को भी दी धमकी

हत्यारों ने पीएम मोदी को भी दी धमकी

राजस्थान में टेलर की हत्या करते समय आरोपियों ने हत्या का पूरा वीडियो भी बनाया और उन्होंने वारदात के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली। इतना ही नहीं हत्यारों ने पीएम मोदी तक को धमकी दे डाली इसी वजह से NIA हरकत में आई है। और सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : वापस होना चाहिए तीस्ता का पद्मश्री पुरस्कार : डॉ नरोत्तम मिश्रायह भी पढ़ें : वापस होना चाहिए तीस्ता का पद्मश्री पुरस्कार : डॉ नरोत्तम मिश्रा

Comments
English summary
Regarding the incident in Udaipur, a demonstration was held in Bhopal at the Sanskriti Bachao Manch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X