• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : पृथ्वीराज चौहान जैसे कई राजा थे शराबी, अब उनके महल-किलों में उड़ रहे चमगादड़ -कांग्रेसी विधायक

|

मुरैना। मध्य प्रदेश में सबलगढ़ विधायक बैजनाथ कुशवाह ने पृथ्वीराज चौहान समेत कई महान राजाओं को लेकर विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विधायक बैजनाथ कुशवाह ने कहा कि दिल्ली के राजा पृथ्वीराज चौहान, महोबा के राजा परिमल और कन्नौज के राजा जयचंद महान राजा थे, लेकिन इसकी (हाथ से पीने का इशारा करते हुए) वजह से अब उनके किलों और महलों में चमगादड़ उड़ रहे हैं और अब उनका नाम लेने वाला कोई नहीं बचा है।

मुरैना के स्कूल में दिया विवादित बयान

मुरैना के स्कूल में दिया विवादित बयान

बता दें कि विधायक बैजनाथ कुशवाह ने यह विवादित बयान 14 नवंबर बाल दिवस के मौके पर मुरैना जिले के एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में कही। समारोह में बतौर अतिथि पहुंचे विधायक कुशवाह समारोह सम्बोधित करते हुए इस विवादित बयान के जरिए बच्चों को कभी भी शराब नहीं पीने की नसीहत दी।

विधायक ने बयान जारी कर मांगी माफी

विधायक ने बयान जारी कर मांगी माफी

विधायक बैजनाथ कुशवाहा के इस विवादित बयान पर लोगों तीखी प्रतिक्रियाएं दी। वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया। मामला बढ़ता देख बैजनाथ कुशवाहा ने भी अपने बयान को लेकर खेद जताया और लिखित में इसके लिए माफी मांग ली।

विधायक कुशवाहा ने यह लिखकर मांगी माफी

कांग्रेसी विधायक बैजनाथ कुशवाहा ने लिखा कि ‘बाल दिवस के मौके पर दिए गए मेरे भाषण में मैंने छात्रों को प्रोत्साहित करने की कोशिश की थी। मैंने छात्रों को महान व्यक्तियों और राजाओं के बारे में बताया लेकिन उन्हें या किसी व्यक्ति, जाति, धर्म या समुदाय को अपमानित करने की मेरी कोई मंशा नहीं थी। यदि मेरे बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं सभी लोगों से माफी मांगता हूं।

मध्यप्रदेश हनी ट्रैप: अकाउंटेंट ने अपने शोरूम मालिक के लिए लड़की का इंतजाम कर बनवाया उसका गंदा वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mla baijnath kushwaha controversial speech on Prithviraj Chauhan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X