• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोपालः लड़की को थाने लेकर जाने की बात कहते हुए जबरदस्ती बैठाने लगे युवक तभी आ गई असली पुलिस

|

भोपाल। बीते गुरुवार की रात को खुद को पुलिसकर्मी बताकर दो युवकों ने युवती के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने जब पुलिस से इस मामले की शिकायत की तो पुलिस ने जांच-पड़ताल कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया । शहर के टीटी नगर इलाके में युवती के साथ कार सवार दो लोगों ने छेड़खानी की थी। आरोपित खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे।

madhya pradesh bhopal two man did misbehaved with girl

दोनों आरोपी जब युवती को कार में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की तो उसके साथ के दोनों युवकों ने विरोध किया। इस पर दोनों आरोपी उनके साथ हाथा पाई करके फरार हो गए। टीटी नगर थाने के एसआई गणपत सिंह ने बताया कि 21 साल की युवती दिल्ली की रहने वाली है। भोपाल के टीटी नगर स्थित नाट्य विद्यालय में भारत नाट्यम की ट्रेनिंग लेने के लिए वह इसी साल जुलाई माह में आई थी।

गुरुवार की रात को युवती अपने दो दोस्तों के साथ किसी काम से डिपो चौराहा पर गई थी। तभी वहीं कार में सवार दो युवक आ गए और खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए कहा कि शहर में धारा 144 लागू है। यहां कैसे घूम रही हो। तभी दूसरे युवक ने पीड़िता से कहा कि कार में बैठो थाने लेकर चलना है।

युवती ने इस बात का विरोध किया तो दोनों युवक उसके साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया। तभी वहां टीटी नगर थाने की पुलिस बाइक पर पहुंच गई। उन्हें देखकर कार सवार आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने कार के नंबर के जरिए आरोपियों की पहचान कर ली।

प्रयागराज: छात्रों ने टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, छात्रा के साथ छेड़छाड़ का किया था विरोध

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh bhopal two man did misbehaved with girl
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X