• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

विधायक पांचीलाल मेढा को रोके जाने पर लालघाटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कमलनाथ ने किया प्रदर्शन

कारम डेम में हुए भ्रष्टाचार और आदिवासी वर्ग के साथ हुए अन्याय को लेकर कांग्रेस के आदिवासी विधायक पाची लाल मीणा द्वारा निकाली जा रही आदिवासी न्याय यात्रा को भोपाल के लालघाटी चौराहे पर पुलिस प्रशासन द्वारा रोक दिया गया।
Google Oneindia News

भोपाल,29 सितंबर। राजधानी के लाल घाटी चौराहे पर कांग्रेस के आदिवासी विधायक पांचीलाल मेढा को रोके जाने के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे है। बता दे कारम डेम में हुए भ्रष्टाचार और आदिवासी वर्ग के साथ हुए अन्याय को लेकर कांग्रेस के आदिवासी विधायक पांची लाल मेढ़ा द्वारा निकाली जा रही आदिवासी न्याय यात्रा को सरकार के इशारे पर लालघाटी चौराहे पर पुलिस प्रशासन द्वारा रोक दिया गया। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेसजनों को संबोधित किया।

Recommended Video

    पांचीलाल मेढा को रोके जाने पर लालघाटी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ कमलनाथ ने किया प्रदर्शन
    Kamal Nath demonstrated with Congress workers in Lalghati when MLA Panchilal Medha was stopped

    धरने में शामिल होने पीसीसी चीफ कमलनाथ भी लालघाटी चौराहे पर पहुंच गए। वे करीब 20 मिनट तक यहां पर बैठे। पुलिस ने उनको जबरन उठाया। इस दौरान गुस्साए कांग्रेसी बैरिकेड्स को पार करने की कोशिश करने लगे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। जिसमें विधायक पांचीलाल मेढा का कुर्ता फट गया। वे फटा कुर्ता पहने हुए ही नारेबाजी कर आगे बढ़ने लगे।

    बता दे 21 सितंबर से पाची लाल मीणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र से आदिवासी न्याय यात्रा की शुरुआत की थी। उनके साथ कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ता भी हैं पांचीलाल राज्यपाल से मिलने के लिए आज गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे। बता दें कि विधानसभा के मानसून सत्र में विधायक पांची लाल मेढ़ा फूट-फूट कर रोए थे। उन्होंने भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा पर मारपीट का आरोप लगाया था।। उस समय भी उनका कुर्ता फट गया था और आज एक बार फिर प्रदर्शन के दौरान उनका कुर्ता फटा है।

    धरने में शामिल होने पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस का पूरा समर्थन पांचीलाल मेढा के साथ है उनकी इस लड़ाई को कांग्रेस हर मोर्चे पर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा के सत्र में भी इस मामले को उठाने की उन्होंने कोशिश की थी, पर सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। कमलनाथ ने कहा कि सरकार कारम डेम के भ्रष्टाचार और प्रभावितों को न्याय के मामले में कोई चर्चा ही नहीं करना चाहती, इसलिए हमारी बात को अनसुना किया गया।

    ये भी पढ़ें : भोपाल की सरकारी बसों में 'पर्दा गैंग' की शातिर महिलाएं चोरी करते हुए CCTV कैमरे में हुई कैदये भी पढ़ें : भोपाल की सरकारी बसों में 'पर्दा गैंग' की शातिर महिलाएं चोरी करते हुए CCTV कैमरे में हुई कैद

    Comments
    English summary
    Kamal Nath demonstrated with Congress workers in Lalghati when MLA Panchilal Medha was stopped
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X