• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्विटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया पूर्व केंद्रीय मंत्री से बने लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी, जानिए इसके मायने

|
Google Oneindia News
    Jyotiraditya Scindia changed Twitter status, now wrote this |वनइंडिया हिंदी

    भोपाल। महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं। इसके कयास पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल पर स्टेटस बदले जाने से लगाए जा रहे हैं। बीते दिनों भी ज्योतिरादित्य सिंधिया के कई ऐसे बयान सामने आए थे, जिससे ये लग रहा था कि उनके और कांग्रेस पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब उन्होंने ट्विटर पर अपना बायो बदल दिया है।

    ट्विटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बायो में कांग्रेस ​का जिक्र नहीं

    ट्विटर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बायो में कांग्रेस ​का जिक्र नहीं

    अब उनका बायो लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी हो गया है। इससे पहले सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल में पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व सांसद लिखा हुआ था। ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफ़ाइल में कहीं भी कांग्रेस पार्टी का ज़िक्र नहीं है। ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर प्रोफाइल बदलने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

    जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की पार्टी पर उठाए सवाल

    जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद की पार्टी पर उठाए सवाल

    बता दें कि सिंधिया ने कर्जमाफी, बाढ़ राहत राशि के लिए सर्वे और बिजली कटौती के मामले में खुद की पार्टी वाली कमलनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा किया था जिसकी वजह से बीजेपी को भी कमलनाथ सरकार पर हमला करने के कई मौके मिले। इसके अलावा सिंधिया ने कश्मीर में धारा 370 हटाने को लेकर केंद्र सरकार के कदम का समर्थन करते हुए भी ट्वीट किया था जिस पर बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था।

    बता दें कि सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायक उन्हें मध्य प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग शुरू से कर रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस की विधानसभा चुनाव 2018 में हुई जीत के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग के साथ उनके समर्थकों ने भोपाल से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किया था।

    सिंधिया बोले-इस मामले को ना दें तूल

    ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर पर बायो लोक सेवक और क्रिकेट प्रेमी हो जाने के सवाल पर उन्होंने मीडिया से बात भी की, जिसमें सिंधिया ने कहा कि उनके समझ में नहीं आ रहा कि आखिर इस मामले को इतना तूल क्यों दिया जा रहा है। उन्होंने एक महीने पहले ही इसे बदल दिया था क्योंकि लोग बोल रहे थे कि यह काफी लंबा है। मध्य प्रदेश में कुछ विधायकों के कथित तौर पर गायब होने के सवाल पर भी सिंधिया ने जवाब दिया और कहा कि ये सब बेकार की बात है। जो गायब है उसका नाम बताएं, वे उससे बात करवाएंगे।

    पहला प्यार भूला नहीं पा रही पत्नी, इंजीनियर पति शादी के 7 साल बाद प्रेमी से करवाएगा उसकी लव मैरिजपहला प्यार भूला नहीं पा रही पत्नी, इंजीनियर पति शादी के 7 साल बाद प्रेमी से करवाएगा उसकी लव मैरिज

    English summary
    jyotiraditya-scindia Twitter Bio Changed now Public servant, cricket enthusiast
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X