• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhopal : क्रिकेट मैच खेलने के दौरान 34 साल के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को सीने में हुआ दर्द, हार्ट अटैक से मौत

भोपाल में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान हेल्थ केयर कंपनी के एग्जिट युटुब डायरेक्टर की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

Google Oneindia News

भोपाल,5 अक्टूबर। राजधानी के पिपलानी थाना इलाके में क्रिकेट खेल रहे कंपनी के एग्जीक्यूटिव डयरेक्टर को अचानक सीने में दर्द हुआ इसके बाद उनकी मौत हो गई। उनके दोस्तों ने बताया कि मंगलवार शाम को क्रिकेट खेलने के दौरान उनकी अचानक सांसें फूल गई और सीने में दर्द होने लगा। इसके बाद जब दोस्तों ने अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया पुलिस ने बताया कि युवक को सिगरेट पीने की लत थी। बुधवार को पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

director of the health care company suffered chest pain while playing cricket in Bhopal

जिला रीवा में मंगवा के रहने वाले योगेश गुप्ता हेल्थ केयर से जुड़ी फाइटोसेल लाइफ कंपनी में काम करते थे। मृतक योगेश कंपनी में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर के पद पर थे और भोपाल में प्रभात चौराहे के पास अशोक गार्डन इलाके में किराए से रहते थे। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम योगेश दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के लिए पिपलानी ग्राउंड गया था। करीब 10 से 15 मिनट भी खेलने के बाद योगेश जब बॉल पकड़ने के लिए पीछे भागा तो उसकी सांसे तेजी से चलने लगी सीने में बहुत तेज दर्द होने लगा। इसके बाद दोस्त उसको हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रोजाना पीते थे 30 से 40 सिगरेट

मामले की जांच के दौरान एएसआई भरत सिंह मीणा को मृतक योगेश के दोस्त ने बताया कि योगेश सिगरेट पीने का आदी थे। वे दिन में करीब 30 से 40 सिगरेट पी जाते थे। ASI भरत सिंह ने बताया कि अभी पीएम रिपोर्ट नहीं आई है, इसलिए असल वजह का पता नहीं चल सका है। फिर भी डॉक्टर ने प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक की आने की बात कही है।

बता दे योगेश को सीने में दर्द होने के बाद दोस्त उसे भोपाल के वेदांता हॉस्पिटल ले गए। इसके बाद उसे चरक हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के अनुसार योगेश को हार्ट अटैक आया था। फिलहाल अभी पीएम रिपोर्ट का खुलासा नहीं हुआ है। योगेश गुप्ता की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें : MP: पिता के श्राध्द में जाते समय सागर सीएमएचओ डाॅ. डीके गोस्वामी को काॅर्डियक अरेस्ट, थम गई सांसेये भी पढ़ें : MP: पिता के श्राध्द में जाते समय सागर सीएमएचओ डाॅ. डीके गोस्वामी को काॅर्डियक अरेस्ट, थम गई सांसे

Comments
English summary
director of the health care company suffered chest pain while playing cricket in Bhopal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X