• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली सड़क हादसाः बेकाबू ट्रक ने पहले पति-पत्नी को रौंदा, फिर वैन में मारी टक्कर, कुल 9 लोगों की मौत

|

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के भुता थाना क्षेत्र में कैलाश मढ़ी के पास बीते बुधवार की शाम को बड़ा हादसा हो गया। बेकाबू ट्रक ने पहले बाइक पर सवार दो लोगों को रौंद दिया। इसके बाद एक वैन में टक्कर मार दी। इस हादसे में बच्चे समेत कुल नौ लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आधा किलोमीटर तक बाइक सहित पति-पत्नी को घसीटता रहा ट्रक

आधा किलोमीटर तक बाइक सहित पति-पत्नी को घसीटता रहा ट्रक

बता दें कि वैन में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो बरेली के अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखकर लौट रहे थे। भीषण सड़क हादसा बरेली के भुता इलाके में कैलाश नदी के पास हुआ। बेकाबू ट्रक ने शाहजहांपुर के बड़ा गांव निवासी संदीप श्रीवास्तव की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान मोटरसाइकिल पर संदीप के साथ-साथ उनकी पत्नी ऋचा भी सवार थीं। ट्रक दोनों को मोटरसाइिकल सहित आधा किलोमीटर तक घसीटता रहा।

बेकाबू ट्रक ने फिर वैन में मारी टक्कर

बेकाबू ट्रक ने फिर वैन में मारी टक्कर

इसके बाद बेकाबू ट्रक ने सामने से बरेली से बीसलपुर जा रही ओमनी वैन को टक्कर मार दी । जिसमें 5 महिला, 2 पुरूष, 2 बच्चे सवार थे। इस हादसे में दो महिला, एक पुरूष, ओमनी चालक तथा एत बच्चे की मौके पर मृत्यू हो गयी । घटना के होते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रूबी पत्नी आरिफ , उम्मुल खैर पुत्री आरिफ , दानिश पुत्र नन्हे मियां , संदीप पुत्र सतेंद्र को खुशलोक हॉस्पिटल के साथ केयर अस्पताल बरेली में भर्ती कराया है।

बाइक पर सवार पति-पत्नी ने तोड़ा दम

बाइक पर सवार पति-पत्नी ने तोड़ा दम

वहीं घटना की जानकारी होने के बाद आलाधिकारियों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया। वैन में सवार बीसलपुर के गयासपुर मोहल्ले के चालक मोहम्मद युनूस, हबीबुल्ला खां जनूबी मोहल्ले की अजमत बी उर्फ चुन्नी, रहमत बी, इस्मा, शीबा, सबा और हुसैन की मौत हो गई। सभी मृतक बीसलपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। बाइक सवार संदीप और ऋचा को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पहले ऋचा ने दम तोड़ा। इसके बाद संदीप की मौत हो गई।

English summary
bareily road accident eight people died and many injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X