• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bareilly: 10 शादियां करने वाले जगनलाल की लाश पेड़ से लटकी मिली थी, सामने आई भाभी की करतूत

|

Bareilly News, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में 52 साल के जगनलाल यादव की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद हत्यारोपियों ने जगनलाल के शव को उसके खेत में पेड़ से लटका दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में मृतक जगनलाल यादव की वैवाहिक जिंदगी का दिलचस्प तानाबाना सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, जगनलाल अब तक दस शादियां कर चुका था, जिसमें से उसकी पांच पत्नियों की मौत हो चुकी है। तीन बीबी घर छोड़कर जा चुकी हैं। वर्तमान में वह दो बीवियों के साथ रहता था।

Bareilly: Sister in law planned to kill brother in law

मामला बरेली जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मांडा गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, जगनलाल यादव घर से घूमने के निकला था, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटा। जगनलाल के वापस ना लौटने पर परिजन उसकी तलाश में निकले, लेकिन उसका कोई अतापता नहीं चला। बुधवार करीब ढाई बजे उनका शव पापुलर के खेत में पड़ा मिला। उनके गले में मफलर का फंदा कसा था, वह पेड़ से बंधा था। पुलिस को शक था कि जगनलाल की हत्या उसकी संपत्ति के कारण हुई है।

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो तमाम बातों के खुलासे हुए। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक जगनलाल ने 10 शादियां की थी और वर्तमान में उसके साथ दो पत्नियां रह रही थी। इसमें एक पत्नी से जगन को एक बेटा भी था, जिसके नाम जगनलाल अपनी संपत्ति कराना चाहता था। दरअसल, यह करोड़ो रुपए की पैतृक संपत्ति जगनलाल यादव को विरासत में मिली थी। लेकिन यह बात जागन की भाभी मुन्नी देवी को पसंद नहीं।

एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जगनलाल यादव की भाभी पर पुलिस को शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की गई। पूछताछ में जगनलाल की भाभी मुन्नी देवी अपना जुर्म कबूल कर लिया। मुन्नी देवी ने बताया कि उसका देवर जगनलाल अपनी संपत्ति अपने बेटे के नाम करना चाहता था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए अपने पुत्र के साथ साजिश रची और दो भाड़े के हत्यारों को शामिल कर लिया। सभी ने 20 जनवरी को मौका पाते है जगनलाल की हत्या कर दी और शव को पेड़ से टांग दिया।

पुलिस ने मृतक की भाभी के साथ उसका बेटा और अन्य दो भाड़े के हत्यारे गिरफ्तार कर लिए। पुलिस के अनुसार महिला ने भाड़े के हत्यारों से दो लाख में सौदा किया था जिसके लिए 35 हजार रुपये एडवांस में दिए गए थे।

ये भी पढ़ें:- Agra: यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर की असली बीवी कौन? अब पता लगाएगी CBCID

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bareilly: Sister in law planned to kill brother in law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X