• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bareilly: दानपेटी से चोरी करते पकड़ा गया शख्स, नाम पूछा तो बताया रोहित, निकला मोहम्मद जुबैर

दानपेटी से चोरी करते पकड़ा गया शख्स, नाम पूछा तो बताया रोहित, निकला मोहम्मद जुबैर
Google Oneindia News

Bareilly News: बरेली जिले (Bareilly) के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में चोरी करते हुए एक शख्स रंगे हाथों पकड़ा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। खुद को बचाने के लिए पकड़े गए शख्स ने पहले तो अपना नाम रोहित बताया और बोला दिल्ली जाना था, इसलिए चोरी करने आया था। लेकिन, जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसकी असलियत सबके सामने आ गई। दरअसल, वो रोहित नहीं, बल्कि मोहम्मद जुबैर निकला। जिसके बाद श्रद्धालुओं ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Bareilly News: Muslim man caught stealing money in temple

यह मामला बरेली जिले प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित बड़े बाग हनुमान मंदिर का है। बड़े बाग हनुमान मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालु दर्शन और पूजन करने लिए आते है। मंगलवार 11 अक्टूबर को हनुमान मंदिर हजारों की संख्या में श्रद्धालु आए थे। इस दौरान मंदिर के पुजारी कुलदीप मिश्रा को दानपात्र के पास एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा हुआ दिखाई दिया। जिसके बाद मंदिर के पुजारी ने पास जाकर देखा तो दानपात्र के अंदर एक डंडा फंसा हुआ था। इसके बाद मौके पर भीड़ जुट गई।

दानपात्र के पास खड़े संदिग्ध युवक को पकड़कर लोगों ने उसकी जेब की तलाशी ली तो उसकी जेब से 1,692 रुपये मिले। जिसके बाद लोगों ने उससे उसका नाम पूछा तो उसने बताया कि उसका नाम रोहित है। वायरल वीडियो में वो हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहा है। इस दौरान लोगों ने उससे पूछा कि पैसे क्यों चुराए तो उसने बताया कि उसे दिल्ली जाना था, इसीलिए पैसे चुराए। लोगों ने उससे उसका पहचान पत्र मांगा तो उसने बताया कि उसके पास पहचान पत्र नहीं है।

मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं को उसकी बातों से संदेह हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की। इस दौरान मंदिर में मौजूद कुछ लोगों ने उससे, उसका मोबाइल मांगा। लोगों ने उसके मोबाइल में उसका फोन पे खोलकर देखा तो वहां उसका नाम मोहम्मद जुबैर था। जिसके बाद पकड़े गए शख्स ने अपना नाम मोहम्मद जुबैर होना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि वो किला थाना क्षेत्र के बाकरगंज इलाके में किराए के मकान में रहता है। जिसके बाद पकड़े गए मोहम्मद जुबैर को श्रद्धालुओं ने पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें:- अयोध्या में रामानुजाचार्य की प्रतिमा का आज अनावरण करेंगे CM Yogi Adityanathये भी पढ़ें:- अयोध्या में रामानुजाचार्य की प्रतिमा का आज अनावरण करेंगे CM Yogi Adityanath

पुलिस ने किया गिरफ्तार
इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि आज थाना प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित बड़ा बाग के हनुमान मंदिर में एक जुबैर नामक व्यक्ति को दानपात्र से पैसे निकालते हुए पकड़ा गया है। अभियुक्त को सुसंगत धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Comments
English summary
Bareilly News: Muslim man caught stealing money in temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X