• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bareilly: तालाब में डूबने से हुई तीन बच्चों की मौत, खेत पर पिता को खाना देने गए थे वो

Bareilly: तालाब में डूबने से हुई तीन बच्चों की मौत, खेत पर पिता को खाना देने गए थे वो
Google Oneindia News

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले में 25 अक्टूबर को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां तीन मासूम बच्चे खेत पर अपने पिता को खाने देने गए थे। लौटते वक्त तीन बच्चे अमृत सरोवर योजना के तहत बने तलाब में नहाने चले गए, जहां तीनों की डूबने से मौत हो गई। तीन मासूम बच्चों की मौत की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली तो त्योहर की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई।

3 children no more due to drowning in a pond in Bareilly

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा बरेली जिले के मिलक अलीनगर का है। मिलक अलीनगर निवासी राजेश के पुत्र अशीष (8), सुमित (7) और लव सागर (7) मंगलवार 25 अक्टूबर को दोपहर खेत पर अपने पिता को खाने देने के लिए गए थे। खाना देने के बाद तीन बच्चे खाली बर्तन लेकर घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में अमृत सरोवर को देखकर तीनों बच्चे नहाने के लिए चल गए।

नहाते वक्त तीनों बच्चे गहरे पानी में चल गए और डूब गए। तलाब के पास अपने मवेशियों को चरा रहे गांव के कुछ बच्चों ने उन्हें डूबते हुए देखा तो गांव जाकर सूचना दी। जिसके बाद तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और बच्चों को निकालकर भोजीपुरा स्थित मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिवार में मातम छा गया और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें:- Maharajganj: दो बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की हुई मौतये भी पढ़ें:- Maharajganj: दो बाइक की हुई आमने-सामने की टक्कर, 4 लोगों की हुई मौत

इस हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस घटना के बाद एसडीएम नवाबगंज राजीव शुक्ला और सीओ चमन सिंह चावड़ा ने गांव पहुंचकर परिजन से घटना की जानकारी ली। एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया, "एक तालाब में 3 बच्चों के डूबने से दुखद मृत्यु हुई है। शवों का पंचायत नामा भरने के बाद पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मामले में कार्रवाई जारी है।"

Comments
English summary
3 children no more due to drowning in a pond in Bareilly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X