• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चाचा ने जिसे अपनी सन्तान मानकर दी पनाह, उसी भतीजे ने कर डाला मर्डर

|

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक भतीजे ने अपने बुजुर्ग चाचा की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी भतीजे के खिलाफ धारा-302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। संवाददाता ने बताया कि, जिस शख्स की हत्या हुई, उसी ने अपनी सन्तान मानकर भतीजे को अपने घर में पनाह दी थी। मगर, वो भतीजा कलयुगी कलंक था, उसने उक्त बुजुर्ग चाचा को पीट-पीट कर मार डाला।

चाचा की हत्या के पीछे भतीजा

चाचा की हत्या के पीछे भतीजा

पुलिस अधीक्षक बाराबंकी डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, चाचा की हत्या के पीछे भतीजे को अपनी शादी में मिले जेवर का विवाद था। जिसे भतीजा माँग रहा था और चाचा दे नहीं रहा था। तब भतीजे ने लाठी और डण्डे पीट-पीट कर चाचा को अधमरा कर दिया। पड़ोस के लोगों की सहायता से बुजुर्ग चाचा को इलाज अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ उसकी मृत्यु हो गयी।

थाना मोहम्मदपुर खाला इलाके की घटना

थाना मोहम्मदपुर खाला इलाके की घटना

यह वही चाचा था जिसने भतीजे को अपनी सन्तान की तरह अपने घर पर ही नहीं रखा, बल्कि एक अभिभावक की तरह उसकी शादी भी करवाई। आज उसी चाचा को भतीजे द्वारा जान से मार डालने की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। यह घटना बाराबंकी जनपद के थाना मोहम्मदपुर खाला इलाके के लाल पुरवा गाँव की है।

हत्यारोपी की नाम अलीमुद्दीन

हत्यारोपी की नाम अलीमुद्दीन

पुलिस ने थाना मोहम्मद पुर खाला इलाके के चौकी छेदा के अंतर्गत आने वाले गाँव लाल पुरवा के निवासी गयासुद्दीन (55) को उनके भतीजे द्वारा मार डालने का मामला दर्ज किया है। हत्यारोपी की नाम अलीमुद्दीन बताया जा रहा है।

समधी-समधन के बाद अब सूरत के जेठ-देवरानी घर से भागे

गयासुद्दीन की कोई संतान नहीं थी

गयासुद्दीन की कोई संतान नहीं थी

यह भी पता चला है कि, गयासुद्दीन की कोई और सन्तान नहीं थी। इसलिए उन्होंने अपने भतीजे को साथ में रखा और उसकी शादी भी अपने घर से करवाई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nephew murdered his uncle at uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X