• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पति ने दोस्तों के साथ सोने को किया मजबूर, मना करने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी, गिरफ्तार

बेंगलुुरु से हैरान करने वाला मामला सामना आया है। यहां पर एक शख्स की तरफ से पहले पत्नी को दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया गया, वहीं जब पत्नी इन सबसे तंग आकर मना करने लगी तो पति उसके साथ मारपीट करने लगा।
Google Oneindia News
sexual assault

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां थानिसंद्रा मेन रोड के संपीगेहल्ली की 34 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने पति पर ब्लैकमेल करने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक उसके पति ने पहले अपने दोस्तों के साथ सोने के लिए उसे मजबूर किया और फिर उसका वीडियो बना लिया। वहीं, जब महिला इन सबसे तंग होकर तलाक की बात करने लगी तो पति की तरफ से वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक महिला का 36 वर्षीय पति एक साफ्टवेयर एक्सपर्ट है। महिला ने पुलिस को बताया कि दूसरे पुरुषों के साथ संबंध बनाने से मना करने पर उसका पति उसके साथ मारपीट करता था। उसे अपने दो दोस्तों के साथ सोने के लिए मजबूर किया गया और उसने अपने मोबाइल फोन पर उनकी हरकतें रिकॉर्ड कर लीं। वहीं, जब उसने तलाक मांगा, तो उसने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी।

2011 में हुई थी शादी
पुलिस के मुताबिक कपल की शादी अप्रैल 2011 में हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का पति शराब और ड्रग का आदी है। उसने अपनी साली यानि कि पत्नी की बहन को भी उसके साथ शरीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया था।

गांजे का इतना आदी है कि घर के गमले में उगाया है दो पेड़
महिला ने बताया कि मेरे दोस्तों उनके दोस्तों के साथ शरीरिक संबंध नहीं बनाने पर शराब के नशे में हर दिन पीटते थे। मैंने बहुत संभालने की कोशिश की, लेकिन जब स्थिति बिगड़ गई तो मैंने तलाक का फैसला किया। लेकिन इससे वह नाराज हो गया और अब वह वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने की धमकी दे रहा है। महिला ने यह भी बताया कि उसका पति गांजे का इतना आदी है कि उसने घर के गमले में ही दो पेड़ उगा दिया है। फिलहाल पुलिस ने दोनों पेड़ों को भी जब्त कर लिया है।

पति की मौत के बाद बेटियों के भरण-पोषण के लिए ऑटो चला रही महिला, आनंद महिंद्रा ने की तारीफपति की मौत के बाद बेटियों के भरण-पोषण के लिए ऑटो चला रही महिला, आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

Comments
English summary
Bengaluru techie husband forced wife sleep with his friends police arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X