• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सेना के जवान से सिपाही ने की बदतमीजी तो फूटा लोगों का गुस्सा, किया गया सस्पेंड

|

Bahraich news, बहराइच। यूपी में पयागपुर थाने में सेना के जवान से एक सिपाही द्वारा अभद्रता करने का मामला प्रकाश में आया है। सेना के जवान से अभद्रता की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित होकर थाने का घेराव कर कार्रवाई की मांग करने लगे। थाने में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना एसपी को दी गई। एसपी ने घटना को संज्ञान में लेते सिपाही को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर मामले की जांच पयागपुर सीओ को सौंपी।

जवान पर भड़का सिपाही

जवान पर भड़का सिपाही

पयागपुर गांव निवासी इंद्रजीत यादव सेना का जवान है। वह छुट्टी पर अपने घर आया हुआ है। बताया जाता है कि वह बुधवार की दोपहर पयागपुर थाने में अपने साथी से मिलने पहुंच गए। आरोप है वह थाना कार्यालय के सामने पहुंचे कि सिपाही संजय कुमार यादव ने उन्हें डांटते हुए वहां से जाने बात कहने लगे।

लोगों ने किया थाने का घेराव

लोगों ने किया थाने का घेराव

फौजी ने अपना परिचय बताया कि वह आर्मी में है केवल साथी से मिलने आया है। इस पर सिपाही और भड़क उठा और थाने से बाहर जाने को कहा। थाने में सेना के जवान से अभद्रता की सूचना पर सैकड़ों ग्रामीणों एकत्रित होकर थाने का घेराव कर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मौके पर सीओ पहुंचे।

सिपाही के खिलाफ कार्रवाई

सिपाही के खिलाफ कार्रवाई

आक्रोशित लोगो को समझाने का प्रयास किया। मामला बढ़ता घटना की सूचना एसपी को दी गई। एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पयागपुर सीओ को जांच सौंपी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A policeman suspended after he misbehaved with jawan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X