• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Azamgarh: पहली पत्नी को छोड़ दूसरी शादी करने जा रहा था पति, पहली पत्नी ने जमकर किया हंगामा

Azamgarh जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक व्यक्ति पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी युवती से शादी रचा रहा था। सूचना मिलने के बाद पहली पत्नी पहुंची और जमकर हंगामा की।
Google Oneindia News

Azamgarh जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। आजमगढ़ जिले के जीयनपुर कोतवाली के अंतर्गत एक गांव का रहने वाला व्यक्ति पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी युवती से शादी रचा रहा था। जानकारी होने पर पहली पत्नी वहां पहुंच गई और जमकर हंगामा की। पत्नी का उग्र रूप देखकर लोग सकते में आ गए और दूसरी शादी नहीं हो पाई। इस दौरान वहां गहमा गहमी का माहौल देखने को मिला।

Marrige photo azamagarh news

मायके में रहती है पहली पत्नी
बताया जा रहा है कि आजमगढ़ जिले के जीयनपुर अंतर्गत डीघवनियां काजी गांव के रहने वाले प्रहलाद मौर्य की शादी वर्ष 2020 में एक युवती के साथ हो चुकी है। शादी के बाद पति पत्नी में कुछ अनबन होने के चलते पत्नी मायके में ही रहती है। प्रहलाद मौर्य शुक्रवार को चोरी-छिपे दूसरी शादी करने वाला था। शादी की जानकारी उसके पहली पत्नी को हो गई और वह वहां पहुंची तथा जमकर हंगामा की। पत्नी द्वारा हंगामा किए जाने के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। उसके बाद दूसरी युवती के परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

दहेज के रुपए और समान की कराई गई वापसी
शुक्रवार को दूसरी शादी टूट जाने के बाद वहीं पर पहली पत्नी की मौजूदगी में सभी सामानों को लड़की पक्ष को वापस करा दिया गया। बताया गया कि 40000 रुपए नगद लेने के साथ ही मोटरसाइकिल, बर्तन और अन्य सामग्री भी दहेज के रूप में वर पक्ष द्वारा लिया गया था। लेकिन जब युवती के परिजनों को पता चला कि उक्त युवक पहले से ही शादीशुदा है तो लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके अलावा शादी की मध्यस्थता करने वाले व्यक्ति से भी जमकर कहासुनी हुई।

पुलिस को नहीं दी गई जानकारी
इस मामले को लेकर शादी स्थल तथा युवक के घर पर भी काफी देर तक दोनों पक्षों में पंचायत हुई। पंचायत के बाद एक दूसरे की सामग्री वापस करने को लेकर दोनों पक्षों में सहमति बन गई। और सामग्री वापस हो जाने के बाद लड़की पक्ष के लोग लड़की को लेकर अपने घर चले गए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। यदि किसी भी पक्ष द्वारा शिकायत की जाती है, तो शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच पड़ताल करके आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Love Affair: बलिया में प्रेमी के सामने प्रेमिका ने काटा गला, वाराणसी किया गया रेफरLove Affair: बलिया में प्रेमी के सामने प्रेमिका ने काटा गला, वाराणसी किया गया रेफर

Comments
English summary
Azamgarh First wife created ruckus in second marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X