• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डोली उठने से पहले बेटी की अर्थी उठी तो कोई नहीं रोक पाया आंसू, फ्रेंड व ASI की भी मौत

|

Alwar News, अलवर। जिले में शनिवार को दो अलग सड़क हादसों में दो युवतियों और एक एएसआई की मौत हो गई। इनमें से एक लड़की शादी एक माह बाद होनी वाली थी। घर से उसकी डोली उठने से एक माह पहले अर्थी उठी ​तो कोई आंसू नहीं रोक पाया। अलवर-सिकन्दरा मेगा हाईवे मार्ग स्थित शेखा की बगीची के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी पर सवार दो युवतियों की मौत हुई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने दोनों के शव को राजगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पीपल पूर्णिमा

थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि बसवा थाना क्षेत्र के मैडिन का ग्वाड़ा निवासी भारती व संगीता स्कूटी पर सवार होकर राजगढ़ महाविद्यालय में पेपर देने आ रही थी। तभी कस्बे के औधौगिक क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाकर स्कूटी पर सवार युवतियों को टक्कर मार दी। दोनों युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमें से भारती विवाहिता थी। संगीता की पीपल पूर्णिमा (18 मई 2019) पर शादी होना तय था।

राजस्थान के लड़के ने पाकिस्तान की लड़की से रचाई शादी, अब दुल्हन लेकर वापस आने में आई ये दिक्कत

चिकित्सालय में डीएसपी ओमप्रकाश किलानिया व थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज पहुंचे व घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी भारद्वाज ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

इधर, दुर्घटना में पुलिसकर्मी की मौत

बहरोड़ क्षेत्र के सोतानाला में शनिवार सुबह पुलिस की बस व टैंकर में टक्कर हो गई, जिसमें पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी अनुसार सीकर पुलिस की दो गाड़ी सुबह सीकर से बहरोड़ स्थित सीआईएसएफ सेन्टर से पुलिस जाब्ता लेने के लिए सुबह रवाना हुई थी। सीआईएसएफ सेंटर पर सीकर पुलिस के जवान ट्रेनिंग ले रहे बताए, जिन्हें लेने के लिए एएसआई कल्याण प्रसाद दो गाड़ियों के साथ बहरोड़ के अनन्तपुरा स्थित सेंटर पर आ रहे थे।

जैसे ही पुलिस की दोनों बसें क्षेत्र के सोतानाला पहुंची तभी आगे वाली बस के चालक ने आगे चल रहे टैंकर के बस की टक्कर मार दी।जिससे बस चालक व दूसरा पुलिसकर्मी घायल हो गया। पीछे चल रही गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने तुरंत बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ पर डॉक्टरों ने सीकर निवासी 55 वर्षीय एएसआई कल्याण प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन मृतक एएसआई के परिजन बहरोड़ में बिना पोस्टमार्टम करवाए कोटपूतली लेकर चले गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two Girls and Alwar Police ASi Killed in road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X