• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : पुजारी के बाद अब सेल्समैन को जिंदा जलाया, सैलरी मांगने पर शराब ठेकेदार ने की हत्या

|

अलवर। ​राजस्थान में फिर हैवानियत की सारी हदें पार हो गई हैं। करौली के सपोटरा में मंदिर पुजारी बाबूलाल वैष्णव को जिंदा जलाए जाने के बाद अब उसी तरह से एक सेल्समैन की जान ली गई। सेल्समैन को राजस्थान के अलवर जिले में शराब ठेकेदार ने जिंदा जलाया है। मंदिर पुजारी हत्याकांड के 18 दिन बाद अलसर में सामने आए इस खौफनाक मामले की तस्वीरों ने हर किसी को झकझोर दिया। शराब ठेके के सेल्समैन का शव डीप फ्रीजर के अंदर जला हुआ पाया गया है।

    Rajasthan: Salary मांगी तो शराब ठेके के सेल्समैन को जिंदा जलाया, ठेकेदार पर आरोप | वनइंडिया हिंदी

    Liquor shop SalesMan burnt alive in in container at Alwar Rajasthan

    थानाधिकारी दारा सिंह ने बताया कि वारदात अलवर जिले के कुमपुर गांव में शनिवार शाम को हुई। गांव झाड़का निवासी रूप सिंह धानका ने रिपोर्ट दी कि कुमपुर भगेरी मोड़ पर एक कंटेनर में राकेश यादव व सुभाषचंद द्वारा शराब ठेके का संचालन किया जा रहा था। यहां पर रूपसिंह का 23 वर्षीय भाई कमल किशाेर भी काम करता था। उसे पांच से सैलरी नहीं दी जा रही थी। सैलरी मांगने पर ठेका संचालक उसके साथ मारपीट कर रहे थे।

    राजस्थान : करौली में मंदिर पुजारी को सबके सामने जिंदा जलाया, लोग चाहकर नहीं बचा सके जान

    शनिवार शाम करीब 4 बजे ठेकेदार राकेश और सुभाष घर आए और उसे साथ ले गए। कमल पूरी रात घर नहीं आया तो हमने साेचा कि वह ठेकेदाराें के साथ कहीं गया हाेगा। रविवार सुबह पता चला कि कुमपुर शराब ठेके में आग लग गई है। परिवार के साथ मौके पहुंचे और पुलिस की मौजूदगी में लोहे के कंटेनर को खुलवाया। अंदर कमल का जला हुआ शव डीप फ्रीजर के अंदर बैठी हुई अवस्था में मिला।

    आरोप है कि राकेश और सुभाष ने ही कमल को पेट्राेल डालकर जिंदा जलाया और फिर कंटेनर में आग लगा दी। परिजनों की शिकायत पर सुभाष यादव निवासी भेड़टा श्योपुर और ठेकेदार राकेश यादव निवासी फतियाबाद के खिलाफ हत्या करने और एससीएसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Liquor shop SalesMan burnt alive in in container at Alwar Rajasthan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X