• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुबह पति ने दिया तीन तलाक, रात को ससुर और उसके भाई ने किया बहू का गैंगरेप

|
Google Oneindia News

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी महिला थाने में एक विवाहिता को ट्रिपल तलाक देने के बाद उसके ससुर और ससुर के बड़े भाई के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर भिवाड़ी पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है। मेडिकल करवाकर उसके कोर्ट में बयान भी दर्ज करवाए गए हैं।

Gangrape with daughter in law after triple talaq in bhiwadi alwar

भिवाड़ी डीएसपी हरिराम कुमावत के अनुसार 25 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी वर्ष 2015 में भिवाड़ी के इलाके के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही पति व ससुराल के लोग उसे दहेज की मांग को लेकर परेशान करते थे। 22 नवंबर 2019 की सुबह उसका पति कमरे में आया और तीन बार बोलकर तलाक कमरे से बाहर चला गया।

शादी के बाद दूल्हे को छोड़ हरियाणा के शादीशुदा प्रेमी के पास आई जयपुर की दुल्हन, होटल में इस हाल में मिलेशादी के बाद दूल्हे को छोड़ हरियाणा के शादीशुदा प्रेमी के पास आई जयपुर की दुल्हन, होटल में इस हाल में मिले

फिर उसी रात करीब 11-12 बजे ससुर ने अपने बड़े भाई के साथ कमरे में घुसकर उसकी कनपटी पर देशी कट्टा लगा दिया। ससुर ने पीड़िता से कहा कि 'तुझे मेरे बेटे ने तलाक दे दिया है, इसलिए अब तू मेरी पुत्रवधू नहीं है'। इसके ससुर व उसके साथ आए व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। अगली सुबह पीड़िता ने पिता को फोन कर आपबीती बताई। इसके बाद पिता की मदद से पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

पहला प्यार भुला नहीं पा रही पत्नी, इंजीनियर पति शादी के 7 साल बाद प्रेमी से करवाएगा उसकी लव मैरिजपहला प्यार भुला नहीं पा रही पत्नी, इंजीनियर पति शादी के 7 साल बाद प्रेमी से करवाएगा उसकी लव मैरिज

English summary
Gangrape with daughter in law after triple talaq in bhiwadi alwar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X