• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: सपा कार्यकर्ता ने दरोगा को मारी लात और थप्पड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

|

Prayagraj News, प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ कार्यक्रम में जाने की परमिशन न मिलने और प्रशासन द्वारा अमौसी एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। इसकी खबर मिलते ही सपा कार्यकर्ताओं ने यूपी में जगह-जगह उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान सपा कार्यकर्ता ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी लाठीचार्ज कर दिया।

सपा कार्यकर्ता ने दरोगा को मारा थप्पड़

सपा कार्यकर्ता ने दरोगा को मारा थप्पड़

दरअसल, अखिलेश यादव को प्रयागराज ना आने देने पर सपाई पूरी तरह से आपे से बाहर हो गए। सपा कार्यकर्ता जगह-जगह भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। पोस्टर को फाडना, आगजनी, चक्का जाम, मारपीट कर रहे सपा कार्यकर्ता और नेता को पुलिस ने शांत कराने का काफी प्रयास किया। लेकिन एक सपा कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ गए। उसने एक दरोगा को पहले लात और थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने सपाइयों की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद जमकर लाठियां बरसाई गयी और बवाल कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पुलिस के लाठीचार्ज में सांसद से लेकर कार्यकर्ता तक अपनी जान बचाकर भागते नजर आए। बाद में दर्जनों लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां देर रात उन्हें निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया। हालांकि इस दौरान सपा की प्रवक्ता रिचा सिंह के पैर में चोट आने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस-प्रशासन ने अखिलेश को इलाहाबाद आने से रोका

पुलिस-प्रशासन ने अखिलेश को इलाहाबाद आने से रोका

गौरतलब है कि मंगलवार को छात्र संघ के वार्षिक उत्सव में शामिल होने के लिए लखनऊ से सपा के मुखिया अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आ रहे थे। लेकिन, एक दिन पहले ही यानी सोमवार को ही जिला प्रशासन व इलाहाबाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने उनके कार्यक्रम पर रोक लगा दी थी और उन्हें कार्यक्रम में ना शामिल होने के लिए कहा गया था। लेकिन, समाजवादी छात्र सभा के पदाधिकारी अखिलेश के कार्यक्रम को कराने के लिए अडे हुए थे और अखिलेश भी लखनऊ से प्रयागराज आने के लिए निकले। हालांकि उन्हें एयरपोर्ट पर ही रोक लिया गया। जिसके बाद इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में अखिलेश के लिए जमकर हंगामा हुआ। वही, प्रयागराज जिले में सपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के विरोध में भी खूब हंगामा काटा गया है।

ये भी पढ़ें:-6 माह तक जिसकी हत्या में काटी जेल, वह प्रेमी संग मिली जिंदा तो पुलिस के उड़े होश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP Worker Goes On A Rampage, Slaps And Tries To Bash An UP Cop
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X