• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अवैध संबंध के चलते पत्नी अपने पति की हत्या के लिए प्रेमी पर बनाने लगी थी दबाव, पुलिस ने किया खुलासा

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बीते 23 अक्टूबर की रात को तेरहवीं से लौट रहे आयकर विभाग के लिपिक संजय कुमार पाल उम्र लगभग 49 वर्ष की हत्या हो गई थी, जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दे कि इन बाइक सवार बदमाशों ने फाफामऊ इलाके में आयकर लिपिक की सरेराह हत्या कर सनसनी फैला दी थी।

police disclose case of murder of income tax employe in prayagraj

इन हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस और क्राइम ब्रांच को लगाया गया था, जिसके क्रम में संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि धीरज मौर्य पुत्र श्याम शुन्दर मौर्य निवासी उचडीह थाना मऊआइमा का मृतक संजय पाल की पत्नी से प्रेम प्रसंग था। मृतक की पत्नी के बार-बार कहने पर प्रेमी धीरज मौर्य ने अपने साथी सत्येंद्र,आशुतोष निवासी प्रयागराज व करन निवासी प्रतापगढ़ के साथ मिलकर संजय पाल की दावत से वापस आते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया एक तमंचा, 1शिफ्ट कार व 1 अपाचे गाड़ी को भी बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर अपराधी हैं, जो पैसों के लिए हत्या करते हैं और कुछ ही दिनों पहले जेल से छूट के आये हैं। वही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज महोदय द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को उत्साहवर्धन हेतु नगद पुरस्कृत भी किया गया।

यह भी पढ़ेंः तलाक के बाद मायके में पड़ोसी दुकानदार के प्रेम जाल में फंसी युवती, यूं हुआ मामले का खुलासा

English summary
police disclose case of murder of income tax employe in prayagraj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X