India
  • search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

आगरा में एक ही परिवार के 3 सदस्यों ने किया सुसाइड, अकेला बचा 10 साल का बेटा

|
Google Oneindia News

आगरा, 06 जुलाई: आगरा की आवास विकास कॉलोनी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने सुसाइड कर लिया। सोनू, उसकी पत्नी गीता और आठ साल की बेटी सृष्टि की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। तीनों के शव बुधवार की सुबह घर में फंदे से लटके मिले। घर में अब 10 साल का बेटा श्याम बचा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। जांच कर रही है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पुलिस को 3 लोगों की फांसी लगाने की सूचना मिली थी। मौके से सुसाइड नोट मिला है जो काफी भावुक है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मृतक काफी दिनों से बेरोजगार था। सुसाइड नोट के मुताबिक, इन लोगों ने आपस में राय मशवरा लिया है।

Three members of a family ends thire life at Awas Vikas Colony Agra

लव मैरिज के बाद परिवार से अलग रहा था सोनू

परिजनों के मुताबिक, सोनू ने 15 साल पहले आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर-12 निवासी गीता से लव मैरिज की थी। सोनू और गीता हरिद्वार में रहते थे। सोनू एक फैक्ट्री में काम करता था। सोनू की मां ने बताया कि बेटे का 6 साल पहले एक्सीडेंट हो गया था। इसमें उसके कंधे में चोट लग गई थी। इस कारण उसे अपने घर ले आए थे और उसका इलाज भी कराया। ठीक होने के बाद पिता की ट्रक बॉडी बनाने की दुकान पर काम करने लगा।

एंकर रोहित रंजन ने की थी ये गलती, जिसकी वजह से छग पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची यूपीएंकर रोहित रंजन ने की थी ये गलती, जिसकी वजह से छग पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची यूपी

लॉकडाउन में ठप हो गया था काम, मां-बाप उठाते थे खर्च

कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन की वजह से सोनू का काम ठप हो गया था। वह घर में ही रहता था। ग्राउंड फ्लोर पर मां-बाप, पहली मंजिल पर भाई और दूसरी मंजिल पर सोनू का परिवार रहता था। बताया जा रहा है कि बेरोजगारी की वजह से सोनू के बच्चों की पढ़ाई भी छूट गई थी। मां-बाप ही उसका खर्चा उठाते थे।

Comments
English summary
Three members of a family ends thire life at Awas Vikas Colony Agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X