• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

समानता, पहचान, सुरक्षा के लिए संघर्ष अभी जारी है: सीएम जगन

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 16 अगस्त: कल्याण और विकास के एजेंडे के प्रति प्रतिबद्धता दोहराते हुए मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि, विकास के विकेंद्रीकरण के अलावा आने वाली पीढ़ियों की बेहतरी के लिए एक मजबूत नींव रखना सरकार की नीति रही है। जिसने पिछले तीन वर्षों के दौरान क्रांतिकारी बदलाव की शुरुआत की है।

Struggle for equality, identity, security still on: CM Jagan

विजयवाड़ा के इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में सोमवार को 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराते हुए मुख्यमंत्री ने पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के पहले स्वतंत्रता दिवस भाषण के एक मुहावरे का हवाला देते हुए कहा-'महानतम व्यक्ति की महत्वाकांक्षा' हमारी पीढ़ी की रही है 'हर आंख से हर आंसू पोछना। यह हमसे परे हो सकता है, लेकिन जब तक आंसू और पीड़ा है। तब तक हमारा काम खत्म नहीं होगा।

राष्ट्रीय ध्वज को भारत की स्वतंत्रता, महान लोकतांत्रिक भावना और स्वाभिमान का प्रतीक बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह गर्व की बात है कि स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान और शाश्वत शांति की हमारी इच्छा के प्रतीक तिरंगे को एक द्वारा डिजाइन किया गया था। तेलुगु व्यक्ति पिंगली वेंकैया।

आंध्र प्रदेश: स्वतंत्रता दिवस पर दो सरकारी स्कूलों को पुरस्कृत करेंगे जगन मोहन रेड्डी, हासिल की ये उपलब्धिआंध्र प्रदेश: स्वतंत्रता दिवस पर दो सरकारी स्कूलों को पुरस्कृत करेंगे जगन मोहन रेड्डी, हासिल की ये उपलब्धि

Comments
English summary
Struggle for equality, identity, security still on: CM Jagan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X