• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Rajasthan: मोदी-शाह से तो भाजपा वाले भी परेशान हैं: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

By समाचार डेस्क
Google Oneindia News

Rajasthan: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश में दो ही व्यक्ति राज कर रहे हैं। मोदी और अमित शाह से उनकी पार्टी भाजपा के लोग भी दुखी और परेशान हो गए है। उनकी पार्टी वाले भी बहुत दुखी हो गए उनसे। बोल नहीं पा रहे हैं। बीजेपी में भी वो बात नहीं रही, पहले वाली। बीजेपी में खुद बैचेनी हो गई है। समझिएगा। हमारे देश की जनता बहुत समझदार है। मीडिया में आता रहता है गांधी परिवार को कोई पूछ नहीं रहा है।

मोदी-शाह से तो भाजपा वाले भी परेशान हैं: मुख्यमंत्री गहलोत

गांधी परिवार में शक्ति नहीं रही है वोट दिलाने की, ये तमाम बातें बकवास है। सीएम गहलोत ने आज जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में अखिल भारतीय रैगर महासभा द्वारा आयोजित को सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।

सोनिया गांधी त्याग की मूर्ति

गांधी परिवार का कोई व्यक्ति पिछले 30 साल प्रधानमंत्री और मुख्यमत्री नहीं बना है। गांधी परिवार को सोशल मीडिया में बदनाम कर दिया। देश सच्चाई का साथ देगा। बीजेपी वाले घबरा गए है। आरोप लगाते रहते हैं। दम नहीं है उनके अंदर। गांधी परिवार को लेकर बीजेपी के पेट में दर्द क्यों होता है। बार-बार गांधी परिवार पर अटैक करते हैं। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने कह दिया हमारे परिवार से कोई व्यक्ति कांग्रेस अध्यक्ष नहीं बनेगा। सोनिया गांधी ने पीएम का पद भी स्वीकार नहीं किया। सोनिया गांधी ने मनमोहन सिंह को पीएम बना दिया। पीएम पद का त्याग कर दिया। देश की जनता सोनिया गांधी और राहुल गांधी को मानती है।

पंड़ित जवाहर लाल नेहरू 17 साल तक प्रधानमंत्री रहे

सीएम गहलोत ने कहा है कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंड़ित जवाहर लाल नेहरू 17 साल तक प्रधानमंत्री रहे। देश का आधारभूत ढ़ांचा तैयार किया। देश के लिए लंबे समय जेल रहे। अंग्रेजों की लाठियां खाई, लेकिन आज पीएम मोदी और आऱएसएस पंड़ित नेहरू का नाम में लेने में तकलीफ होती है। केंद्र सरकार सरकार आजादी का अमृत महोत्सव मना रही है। लेकिन पंड़ित नेहरू के योगदान को नहीं बता रही है। सीएम गहलोत ने कहा कि देश में लोकतंत्र कांग्रेस की देन है। लोकतंत्र की वजह से ही मोदी देश के पीएम बन पाए है।

राजस्थान: कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा का 77 वर्ष की उम्र में निधन, सीएम गहलोत ने जताया दुखराजस्थान: कांग्रेस विधायक भंवर लाल शर्मा का 77 वर्ष की उम्र में निधन, सीएम गहलोत ने जताया दुख

Comments
English summary
Not Only Common man Even BJP people are upset with Modi-Shah says CM Ashok Gehlot. here is full details. pleade have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X