• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ा लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य, 20 पिस्तौल बरामद

मुख्यमंत्री भगवंत मान की सोच अनुसार पंजाब पुलिस राज्य को अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए वचनबद्ध है। ऐसे में एजीटीएफ ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मैंबर ढकोली से गिरफ्तार किया है।
Google Oneindia News
punjab police

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देशों पर समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ( ए. जी. टी. एफ.) ने आज पुरानी अम्बाला रोड ढकोली से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक मेंबर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किये मुलजिम की पहचान बंटी निवासी जैन चौक, तेलीवाड़ा, जिला भिवानी ( हरियाणा) के तौर पर हुई है, जोकि हथियारों का अंतरराज्यीय तस्कर है।

इस बड़ी सफलता के बारे जानकारी देते हुये डी. जी. पी. पंजाब गौरव यादव ने बताया कि ए. जी. टी. एफ. ने ज़िला पुलिस एस. ए. एस. नगर के साथ सांझे आपरेशन के दौरान बंटी को 20 पिस्तौलें, जिनमें तीन .30 कैलीबर समेत 2 मैगज़ीनों, दो 9 एम. एम. समेत 2 मैगज़ीनों और 15 इंडियन मेड पिस्तौलों समेत 40 जिंदा कारतूस और 11 मैगज़ीनों के साथ गिरफ़्तार किया है। पुलिस ने मुलजिम के पास से एक इनोवा कार, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एच. आर.-38-क्यू-2297 है, भी बरामद की है।

डी. जी. पी. गौरव यादव ने बताया कि गिरफ़्तार किये मुलजिम से प्राथमिक पूछताछ के दौरान पता लगा है कि वह लारेंस बिशनोयी गैंग का मैंबर है और उसे विदेश में बैठे गैंगस्टर सतिन्दरजीत सिंह बराड़ उर्फ गोल्डी बराड़ के निर्देशों पर बिश्नोई गैंग के सदस्यों तक हथियारों की खेप पहुँचाने का काम सौंपा गया था। उन्होंने बताया कि उसकी अन्य अपराधिक मामलों में शमूलियत का पता लगाने के लिए आगे जांच प्रक्रिया अधीन है।

'पंजाब में जल्द खत्म होगा गैंगस्टर कल्चर', गोल्डी बरार की गिरफ्तारी के बाद बोले पंजाब CM मान'पंजाब में जल्द खत्म होगा गैंगस्टर कल्चर', गोल्डी बरार की गिरफ्तारी के बाद बोले पंजाब CM मान

इसी दौरान, पुलिस ने थाना ढकोली, ज़ीरकपुर में आर्मज़ एक्ट की धाराओं 25(6) और 25(7) के अंतर्गत एफ. आई. आर. नम्बर 118 तारीख़ 02. 12. 2022 के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है।

Comments
English summary
Punjab police arrested member of Lawrence Bishnoi gang
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X