• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पदमपुर उपचुनाव: ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक दो दिसंबर को प्रचार करेंगे

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक दो दिसंबर को पदमपुर उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे और पार्टी उम्मीदवार बरशा सिंह बरिहा के लिए वोट मांगेंगे।
Google Oneindia News

नई दिल्ली,1 नवंबर: ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष नवीन पटनायक दो दिसंबर को पदमपुर उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे और पार्टी उम्मीदवार बरशा सिंह बरिहा के लिए वोट मांगेंगे।

odisha

बरगढ़ विधायक देवेश आचार्य के अनुसार मुख्यमंत्री तीन प्रखंड पदमपुर, झारबांध और पाईकमल में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि पदमपुर उपचुनाव के लिए बीजद की बरसा सिंह बरिहा, भाजपा के प्रदीप पुरोहित और कांग्रेस प्रत्याशी सत्यबुसन साहू सहित दस उम्मीदवार मैदान में हैं। 1,27,965 महिलाएं और 12 थर्ड जेंडर।

पदमपुर निर्वाचन क्षेत्र में 74 संवेदनशील (माओवादी प्रभावित) बूथ और 78 संवेदनशील बूथ हैं। चुनाव आयोग ने जिले में 3 दिसंबर की शाम 4 बजे से 5 दिसंबर की शाम 4 बजे तक और मतगणना के दिन (8 दिसंबर) को ड्राई डे घोषित किया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के लिए मतदान के दिन सवैतनिक अवकाश घोषित किया गया है। मतदान 5 दिसंबर को 319 मतदान केंद्रों पर सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे के बीच कराया जाएगा। बीजद विधायक बिजया रंजन सिंह बरिहा के तीन अक्टूबर को निधन के बाद उपचुनाव कराना जरूरी हो गया था। मतों की गिनती और नतीजों की घोषणा आठ दिसंबर को होगी।

Comments
English summary
Padampur bypoll: Odisha Chief Minister Naveen Patnaik will campaign on December 2
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X