• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

वरिष्ठ नेताओं के साथ युवा जोश को भी तवज्जो देगी टीडीपी, 40 फीसदी टिकट युवाओं को मिलेंगे

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, अगस्त 12। टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी के 40 फीसदी टिकट युवाओं को देने की घोषणा की है। इसी के साथ चंद्रबाबू नायडू ने इस बात पर भी जोर दिया है कि पार्टी को अगर युवा नेतृत्व मिलेगा तो आगामी चुनाव में पार्टी जरूर जीतेगी। एन चंद्रबाबू नायडू ने कहा है कि पार्टी के युवा नेता पार्टी के जीतने की संभावनाओं को बढ़ा रहे हैं। नायडू ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ उत्तराधिकारी और युवा नेता पार्टी के कार्यक्रमों में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

TDP chief chandrababu naidu

आपको बता दें कि हाल ही में नायडू की अध्यक्षता में हुई टीडीपी पोलित ब्यूरो की विशेष बैठक में पार्टी मामलों में युवाओं को शामिल करने पर विस्तार से चर्चा हुई। पोलित ब्यूरो के एक सदस्य ने कहा कि TDP महासचिव नारा लोकेश ने पार्टी में युवाओं को प्राथमिकता देने की दिशा में एक स्पष्ट नीति बनाने के लिए एक समिति गठित करने का प्रस्ताव रखा। पोलित ब्यूरो के सभी सदस्यों ने एक ही राय व्यक्त की। एक समिति गठित करने का संकल्प लिया गया। जो एक व्यापक अध्ययन करेगी और पार्टी में नया जोश भरने के लिए सुझावों के साथ एक रिपोर्ट भी सौंपेगी।

आपको बता दें कि आम तौर पर, हर चुनाव में लगभग 25% उम्मीदवारों को नए उम्मीदवारों के साथ बदल दिया जाता है। एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि टीडीपी सुप्रीमो के युवाओं को 40% सीटें आवंटित करने के फैसले के साथ, अगले चुनाव में नए चेहरों की संख्या बढ़ना तय है। हालांकि, उन्होंने महसूस किया कि वरिष्ठ नेताओं के प्रतिनिधित्व वाले निर्वाचन क्षेत्रों के संबंध में वरिष्ठों के उत्तराधिकारियों के अलावा अन्य युवा नेताओं को समायोजित करना पार्टी नेतृत्व के लिए एक कठिन कार्य बन जाएगा।

Comments
English summary
N Chandrababu Naidu announcing 40% of party tickets to youth in next election
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X