• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'एलजी और मुख्य सचिव भाजपा से मिलकर मुझे हराने में जुटे', मनीष सिसोदिया का आरोप

Google Oneindia News

दिल्ली नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election 2022) के लिए प्रचार समाप्त होने के एक दिन पहले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बृहस्पतिवार को साक्षात्कार के दौरान यह कह कर माहौल को और गरमा दिया है कि दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना और खुद उनकी सरकार के सीएस (मुख्य सचिव) भाजपा से मिलकर उन्हें हराने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआइ) भी भाजपा के इशारे पर इसी काम में जुटी है।

Manish Sisodia

उल्लेखनीय है कि एकीकृत नगर निगम के लिए मतदान चार दिसंबर और मतगणना सात दिसंबर को होगी। चुनाव को लेकर प्रचार अभियान का दौर जोर-शोर से जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जनसंपर्क और रोड शो के जरिये लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

मोदी सरकार ने ऑयल कंपनियों को दी राहत, एक्सपोर्ट पर विंडफॉल गेन टैक्स घटायामोदी सरकार ने ऑयल कंपनियों को दी राहत, एक्सपोर्ट पर विंडफॉल गेन टैक्स घटाया

'भाजपा ने 15 सालों में नहीं किया कोई काम'
इस बीच, आज गुरुवार को मनीष सिसोदिया ने विश्वास नगर वार्ड से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी ज्योति रानी के समर्थन में पदयात्रा कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 सालों से यहां जनता के कामों को रोकने के सिवा और कुछ नहीं किया। पूरे वार्ड मे गंदगी की भरमार है, मार्केट के व्यापारी इनकी उगाही से त्रस्त हैं। लोगों की MCD में परिवर्तन की उम्मीद सिर्फ अरविंद केजरीवाल हैं।

Comments
English summary
LG Chief Secretary conspired with BJP to defeat me alleges Manish Sisodia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X