• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणवी सिंगर एमडी ने ज्वाइन की जेजेपी, कहा- दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली से हूं प्रभावित

By वनइंडिया हिंदी स्टाफ
|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 16 जून। निकाय चुनाव हो, विधानसभा हो या लोकसभा चुनाव हो, इसमें युवाओं की ताकत को हर राजनीतिक दल समझता है। ऐसे में हरियाणा में आगामी चुनाव के लिए जननायक जनता पार्टी (JJP) ने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी है। इस क्रम में जाने-माने हरियाणवीं सिंगर एमडी ने आज जेजेपी ज्वाइन कर ली।

Haryana Singer joined JJP said impressed from work of Dushyant Chautala

समालखा (पानीपत ) में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने एमडी को पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एमडी को पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। वहीं जेजेपी में शामिल हुए एमडी ने कहा कि उन्होंने जेजेपी की नीतियों और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यशैली से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है।

जेजेपी की ओर से उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाएंगे। इस अवसर पर जेजेपी जिला प्रधान सुरेश काला, जेजेपी प्रदेश संगठन सचिव देवेंद्र कादियान सहित पार्टी के अन्य नेता आदि मौजूद रहे।

देसी रॉकस्टार के नाम से फेमस रैपर MD का पूरा नाम मनोज दवन है। गुरुग्राम में जन्मे 36 वर्षीय एमडी ने 2008 में म्यूजिक डायरेक्टर और रैपर कुलबीर दनोदा (KD) के संपर्क में आए थे और इसके बाद इस जोड़ी ने कई हिट सॉन्ग दिए। MD का एक गाना न बारह बोर की रखूं दोनाली न सोने की चेन।।। जमकर वायरल हुआ था। इसे अब तक 1।17 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इलेक्ट्रिक वाहनों को देखने जानने नॉर्वे पहुंचा हरियाणा सरकार का प्रतिनिधिमंडल, प्रदेश के लोगों को मिलेगा लाभइलेक्ट्रिक वाहनों को देखने जानने नॉर्वे पहुंचा हरियाणा सरकार का प्रतिनिधिमंडल, प्रदेश के लोगों को मिलेगा लाभ

Comments
English summary
Haryana Singer joined JJP said impressed from work of Dushyant Chautala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X