• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केंद्र की भाजपा सरकार ने तेलंगाना का विकास रोका : गुथा सुखेंद्र रेड्डी

Google Oneindia News

तेलंगाना राज्य विधान परिषद के अध्यक्ष गुथा सुखेंद्र रेड्डी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार तेलंगाना राज्य के विकास के रास्ते में खड़ी है। नलगोंडा में अपने कैंप कार्यालय में शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुखेंद्र रेड्डी ने कहा कि भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए उसके नेता साजिश रच रहे हैं।

gutha sukhender reddy said bjp govt at centre blocking development of telangana

भाजपा नेताओं पर दूसरे दलों के नेताओं पर व्यक्तिगत हमले करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि राजनीति में इस तरह के रुझान बहुत खतरनाक होते हैं। सुखेंद्र रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना के फंड में कटौती कर केंद्र संघीय व्यवस्था को बाधित कर रहा है।

KCR ने तेलंगाना चुनाव की दिशा तय करने के लिए दिसंबर में तीन जनसभाएं करने की बनाई योजनाKCR ने तेलंगाना चुनाव की दिशा तय करने के लिए दिसंबर में तीन जनसभाएं करने की बनाई योजना

उन्होंने कहा कि यह हास्यास्पद है कि भाजपा तेलंगाना के विकास को रोक रही है लेकिन राज्य में वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे जी अमित रेड्डी की राजनीति में रुचि है और वह जल्द ही सार्वजनिक जीवन में प्रवेश करेंगे।

Comments
English summary
gutha sukhender reddy said bjp govt at centre blocking development of telangana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X