• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तेलंगाना आरटीसी आईटी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी

आईटी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने शहर के आईटी गलियारे में विशेष शटल बसें चलाने का फैसला किया है।
Google Oneindia News

नई दिल्ली,1 नवंबर: आईटी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने शहर के आईटी गलियारे में विशेष शटल बसें चलाने का फैसला किया है। इन सेवाओं को हाईटेक सिटी, मादापुर और गाछीबौली क्षेत्रों में शीघ्र चलाने की व्यवस्था की जा रही है। आरटीसी के अधिकारियों ने कहा कि चूंकि आईटी कर्मचारी निजी वाहनों में घंटों यात्रा करते हैं, इसलिए विशेष शटल सेवाओं का इस्तेमाल कम लागत पर सुरक्षित रूप से अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए किया जा सकता है।

telangana

उस सर्वेक्षण के विवरण के अनुसार, यह घोषणा की गई है कि भविष्य में आईटी कॉरिडोर में और शटल सेवाएं चलाई जाएंगी। टीएसआरटीसी ने उन आईटी कर्मचारियों को सलाह दी जो इस शटल सेवा सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, वे 'shorturl.AT/AVCHI' लिंक पर क्लिक करें और विवरण दर्ज करें। कर्मचारियों को अपनी कंपनी के विवरण, स्थान, पिकअप और ड्रॉपिंग क्षेत्रों के अनिवार्य पंजीकरण के साथ-साथ अपने बहुमूल्य सुझाव और सुझाव देने के लिए कहा जाता है। अफीम और पोस्ता भूसा जब्त किया बुकिंग के लिए एक समर्पित ऐप... समर्पित शटल बस सेवा का मुख्य उद्देश्य आईटी कर्मचारियों को सुरक्षित रूप से उनके गंतव्य तक पहुंचाना है। टीएसआरटीसी ने तकनीक के जरिए इन सेवाओं को आसानी से मुहैया कराने का फैसला किया है। इन सेवाओं का इस्तेमाल करने के लिए एक खास ऐप बनाया जा रहा है।

उस ऐप में ही टिकट बुकिंग की सुविधा दी जाएगी। इन सेवाओं में ट्रैकिंग की सुविधा भी है। अब बस कहाँ है? ट्रैकिंग सुविधा का उपयोग यह पता लगाने के लिए किया जा सकता है कि एए किन क्षेत्रों में घूम रहा है। टीएसआरटीसी ने कहा कि महिला सुरक्षा के संदर्भ में शटल बसों में ट्रैकिंग सुविधा प्रदान की गई है। इसने बताया कि ऐप में सर्विस नंबर, ड्राइवर, कंडक्टर फोन नंबर और अन्य विवरण होंगे। यह सुझाव दिया जाता है कि आईटी कर्मचारियों को इस सुविधा का व्यापक उपयोग करना चाहिए।

Comments
English summary
Good news for Telangana RTC IT employees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X