• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

कार्यकर्ताओं ने चार सालों में जेजेपी दिलाया नया मुकाम- दुष्यंत चौटाला

Google Oneindia News

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि हरियाणा की जनता को बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार में पूरा विश्वास है और जनता मजबूती के साथ गठबंधन के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने आम आदमी पार्टी को आदमपुर उपचुनाव में आइना दिखा दिया है और कांग्रेस पार्टी में निरंतर फूट जारी है। वे शुक्रवार को अंबाला में पत्रकारों से रूबरू थे।

Dushyant Chautala

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी आदमपुर उपचुनाव में विधायक बनाने का दावा करती थी लेकिन मात्र तीन हजार वोट पर ही सिमट कर रह गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के खुद के टूटने के आसार है और देश स्तर के बाद राज्यों में भी कांग्रेस की फूट सामने आ रही है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कल राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता सचिन पायलट के खिलाफ बोला है और इससे पहले हरियाणा में भी कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उद्यभान के विरुद्ध बोला था। उन्होंने कहा कि ये दर्शाता है कि कांग्रेस भारत जोड़ो नहीं बल्कि कांग्रेस तोड़ो की ओर चल पड़ी है और जल्द ही कांग्रेस का खात्मा होगा।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अंबाला में जेजेपी जिला स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए 9 दिसंबर को पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई और रैली का न्यौता दिया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने मेहनत से पिछले चार सालों में जेजेपी को नए मुकाम तक पहुंचाया है। साथ ही उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने नवनिर्वाचित पंचों-सरपंचों को बधाई देते हुए कहा कि राज्य सरकार ने संशोधन के जरिए ग्रामीण विकास के लिए छोटी सरकार की ताकत निरंतर बढ़ाई है और नई पंचायतों की ग्रामीण विकास में अहम भूमिका रहेगी।

Comments
English summary
dushyant chautala hails party worker in ambala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X