• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ई-फसल की सफलता को लेकर सीएम जगन अडिग

Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 03 सितंबर: मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने शुक्रवार को कहा कि फसल खराब होने के पर किसानों को बीमा मुहैया कराने के लिए सरकार ई-फसल पर अडिग है। ई-फसल प्रणाली की उपेक्षा करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जाएगी।

CM Jagan adamant about the success of e-crop

वाईएसआर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर आए जगन ने पुलिवेंदुला विधानसभा क्षेत्र की विकास गतिविधियों की समीक्षा की। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न परियोजनाओं की प्रगति पर विभिन्न विभागों के साथ अलग-अलग समीक्षा की और नेताओं और जनता के साथ बातचीत की।

मुख्यमंत्री ने देखा कि ई-फसल की रिकॉर्डिंग अभी भी खराब थी और उन्होंने अधिकारियों से इस बारे में और अधिक गंभीर होने को कहा। उन्होंने ने कहा कि, किसानों के लिए फसल बीमा के रूप में 3000 करोड़ हमने रुपये जारी किए। इससे पहले किसी सरकार ने इतनी बड़ी राशि जारी नहीं की थी।

CM वाईएस जगन ने दक्षिणी राज्यों की बैठक में विभाजन के मुद्दों को उठायाCM वाईएस जगन ने दक्षिणी राज्यों की बैठक में विभाजन के मुद्दों को उठाया

जगन ने याद किया कि पिछले तीन वर्षों में राज्य में चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में 40,000 से अधिक पद भरे गए हैं। उन्होंने कहा कि रुपये की विकासात्मक गतिविधियों. पुलिवेंदुला खंड में अकेले चक्रयापेट मंडल में 1200 करोड़ का कार्य प्रगति पर था।

Comments
English summary
CM Jagan adamant about the success of e crop
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X